--- विज्ञापन ---

Salman Khan:’नाच पंजाबन’ चैलेंज में शामिल हुए सलमान खान, रितेश और मनीष ने भी दिया साथ

- Advertisement -

Salman Khan In Iifa Award: इन दिनो बीटाउन के सेलेब्स पर ‘नाच पंजाबन’ चैलेंज का खुमार इस कदर चढ़ा हुआ है कि एक के बाद एक स्टार इसके हुक स्टेप पर थिरकते नजर आ रहे हैं। अब इस चैलेंज की एक लम्बी चेन सी बनती जा रही है। इस चेन में अब सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल का भी नाम जुड़ गया है। IIFA 2022 में दबंग खान, मनीष पॉल और रितेश देशमुख के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में तीनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष पॉल आगे हैं और पीछे रितेश देशमुख, बीच में सुपरस्टार सलमान खान खड़े हुए हैं और तीनों मिलकर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ का हुक स्टेप करते हुए रील बना रहे हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो को शेयर करते हुए पैपराजी ने लिखा, ‘जुगजग जियो का #ThePunjaabbanSong संगीत चार्ट पर राज कर रहा है..अब सुपरस्टार सलमान खान, मनीष पॉल और रितेश देशमुख के साथ चुनौती में शामिल हो गए हैं’। आपको बता दें कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हो रहा है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जमकर लोग इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। गाने का हुक स्टेप काफी आसान है।

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

आगे बता दें कि अभी कुछ समय पहले इसी चैलेंज पर जान्हवी कपूर ने भी रील बनाई थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब बात करें IIFA 2022 की तो, सलमान खान ने इस पूरे शो को रितेश और मनीष के साथ मिलकर होस्ट किया था। इसके अलावा एक्टर ने अवॉर्ड नाइट में खूब रंग जमाया और साथ ही धमाकेदार एंट्री भी ली थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version