--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Salman Khan: पर्दे पर साथ दिखेंगे सलमान खान और राम चरण, दबंग खान ने लगाई मुहर

सलमान खान (Salman Khan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) बीत दिन अपनी अपकमिंग फिल्म 'गॉडफादर' (God Father) के हिंदी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां दोनों स्टार्स मीडिया से रूबरू हुए और उनसे अपनी फिल्म के बारे में कई किस्से शेयर किए।

- Advertisement -

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) बीत दिन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (God Father) के हिंदी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां दोनों स्टार्स मीडिया से रूबरू हुए और उनसे अपनी फिल्म के बारे में कई किस्से शेयर किए। इसी दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में राम चरण (Ram Charan) की एंट्री पर ठप्पा लगा दिया।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: दुबई में मस्ती करती नजर आईं नेहा शर्मा, बहन आयशा संग दिए पोज

वेंकटेश डग्गुबाती और सलमान संग काम करना चाहते थे Ram Charan

सलमान खान (Salman Khan) से जब मीडिया इंटरव्यू में उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में राम चरण (कैमियो रोल) की एंट्री पर सवाल पूछा गया तो दबंग खान ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, ‘सच्ची कहानी..तो हम हैदराबाद में शूट कर रहे थे और वैंकी उर्फ वेंकटेश डग्गुबाती के साथ शूट कर रहे थे, तो राम चरण मुझे मिलने आया था। फिर उसने कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, मैंने कहा- नहीं, इसके बाद उसने कहा कि मैं सच में आपके साथ काम करना चाहता हूं और मैं आपके और वैंकी के साथ स्क्रीन पर दिखना चाहता हूं’।

Salman Khan के सेट पर जा पहुंचे Ram Charan

सलमान खान (Salman Khan) ने आगे बताते हुए कहा, ‘मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है तो मैंने कहा कि ठीक है, इस बारे में कल बात करते हैं, लेकिन अगले दिन वो वैन के साथ वहां था, कॉस्टूम था और पूरी तैयारी, जब मैं पहुंचा तो मैंने कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो तो उसने कहा- हम आपको बहुत पसंद करते हैं, प्यार करते हैं और आपके साथ ये करना ही है, फिर उसने कहा कि आपको चलेगा कि हम ऐसा करें, तो मैंने कहा बेशक, तो ऐसे ये सब हुआ और हम ने बढ़िया शूट किया’।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Ali Fazal Wedding: एक-दूजे के हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल, मेहंदी-संगीत की तस्वीरें वायरल

‘गॉडफादर’ में सलमान का भी लीड रोल

‘गॉडफादर’ फिल्म की बात करें तो ये मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘गॉडफादर’ में सलमान खान लीड रोल में अदा करेंगे। चिरंजीवी और सलमान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ (कैमियो रोल), सत्या देव जैसे सितारे अपना हुनर दिखाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -
Exit mobile version