Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Salman Khan Safety: जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान को मिला बंदूक लाइसेंस, गाड़ी में किए ये बदलाव

- Advertisement -

Salman Khan Safety: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसके बाद से मुंबई पुलिस एक्शन मोड में आ गई। ऐसे में एक्टर सलमान (Salman Khan) अपनी और पिता की सुरक्षा को लेकर सजग हो गए हैं।

ऐसे में एक्टर की सिक्यॉरिटी और बढ़ा दी गई। सलमान जहां अब बुलेटप्रूफ गाड़ी में चलते हैं, वहीं उन्हें मुंबई पुलिस ने हथियार रखने का लाइसेंस भी इशू कर दिया है। यानी अब सलमान खान अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रख सकते हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी। साथ ही हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन भी किया था।

सलमान की टीम की तरफ से कमिश्नर ऑफिस से कैंसेस कलेक्ट कर लिया गया है। सलमान ने अपनी गाड़ी भी अपग्रेड करके बुलेटप्रूफ कर ली। सलमान अब वाइट कलर की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में चलते हैं और उनके साथ हथियारबंद सिक्यॉरिटी गार्ड्स भी रहते हैं।

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के मर्डर में आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी। पुलिस को पूछताछ में बिश्नोई ने कबूल भी किया था कि उसने दो साल पहले सलमान खान के घर की रेकी भी करवाई भी और हत्या की पूरी प्लानिंग कर ली थी। वहीं कुछ हफ्ते पहले सलमान और सलीम खान के नाम एक धमकी भरा लेटर मिला था। इसमें लिखा था कि तुम्हारा भी वही हाल होगा, जैसा सिद्धू मूसेवाला का किया था।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss