TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

विष्णु वर्धन की फिल्म में ‘टाइगर’ की एंट्री, आर्मी ऑफिसर बन दुश्मनों को धूल चटाएंगें सलमान खान

Salman Khan With Vishnuvardhan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्टर अपने न्यू लुक से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से सलमान का नया लुक सामने आया है तब से फैंस के बीच उनकी अगली फिल्मों को लेकर बज क्रिएट हो गया […]

Image Credit:Google
Salman Khan With Vishnuvardhan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्टर अपने न्यू लुक से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से सलमान का नया लुक सामने आया है तब से फैंस के बीच उनकी अगली फिल्मों को लेकर बज क्रिएट हो गया है। इसी बीच सलमान खान को लेकर खबरें आ रही है कि वह जल्द ही आर्मी ऑफिसर का रोल अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

सुपरहिट फिल्म की थी डायरेक्ट

खबरों के मुताबिक सलमान खान, करण जौहर और विष्णु वर्धन की आने वाली फिल्म में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। इससे पहले विष्णु वर्धन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को फैंस ने अपना भरपूर प्यार दिया था। अब सभी को विष्णु वर्धन की आने वाली फिल्म का इंतजार है।

सलमान ने शुरू की तैयारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक विष्णु वर्धन अपनी फिल्म को भारतीय सेना पर बनाने जा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। साथ ही खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग को नवंबर में शुरू किया जाएगा। फिल्म के लिए सलमान खान ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

सलमान खान जल्द ही ‘Tiger 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफे एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म आने वाली 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान और कैटरीना कैफ को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.