TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Salman Khan Look: सलमान खान की इस फिल्म के सेट से फोटोज वायरल, भाईजान का दिखा ‘स्वैग’

Salman Khan Look: सलमान खान (Salman Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब सलमान खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देख फैंस उनके लुक […]

Salman Khan
Salman Khan Look: सलमान खान (Salman Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं अब सलमान खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देख फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज को सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रही है।

भाईजान ने शेयर की फोटोज

सलमान खान (Salman Khan) ने दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में आप देख सकते हैं कि वो दबंग अंदाज में कुर्सी पर बैठे हुए हैं और कहीं देख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वो किसी को घूरते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट देखने को मिल रही हैं। सलमान खान के लुक की बात करें तो वो व्हाइट एंड ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें उनका स्वैग देखने को मिल रहा है। इन फोटोज ने आते ही सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है।

सलमान खान का दबंग अंदाज

सलमान खान (Salman Khan) की इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बारिश के दिन के लिए।' इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सबकी जान भाईजान सलमान खान।' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, 'सबसे बड़ा मेगास्टार।' ऐसे हजारों फैंस हैं जो एक्टर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इससे पहली भी एक्टर ने एक फोटो शेयर की थी जो इसी ड्रेस में थी।

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) ने जो पहले फोटो शेयर की थी बस उसमें उन्होंने सूट पर कोट पहना था और गॉगल्स लगा रखा था। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान।’ इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने कयाए लगाए कि ये उनकी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लुक है। वहीं लुक देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.