Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan Look Out: ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से सलमान खान का लुक आउट! फैंस में मची खलबली

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) को पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। उनकी हर फिल्म से जुड़ा अपडेट जानने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आते हैं। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चाओं में बने […]

Salman Khan
Salman Khan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) को पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। उनकी हर फिल्म से जुड़ा अपडेट जानने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आते हैं। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Baby Shower Photos: येलो सूट, मांग टीका लगाकर खूबसूरत लगीं आलिया भट्ट, देखें गोद भराई की तस्वीरें

सलमान खान का डैशिंग लुक

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक दम डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने गॉगल्स लगा रखे हैं और वो कहीं देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान।’ इसी के साथ हैशटैग #KisiKaBhaiKisiKiJaan भी लिखा।

भाईजान ने बढ़ाई गर्मी

सलमान खान (Salman Khan) का ये लुक देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये सलमान खान का नया लुक है जो कि फिल्म में देखने को मिलेगा। सलमान खान का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘बॉलीवुड का बाप’। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने ‘हैंडसम जान’ लिखा। ऐसे हजारों यूजर्स हैं जो एक्टर पर जमकर प्यार लुटा रहे है।

यहाँ पढ़िए – FIFA 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में होगा नोरा फतेही का जलवा, शकीरा और जेनिफर लोपेज को देंगी टक्कर

वीडियो ने भी मचाया तहलका

सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिला था। वीडियो ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। वीडियो में एक्टर बाइक पर राइड करते हुए नजर आए थे और उनके हाथ का ब्रेसलेट दिखाया गया था जिसके बाद उनका चेहरा रिवील किया गया और उनके लंबे-लंबे बालों ने बवाल मचा दिया। वहीं अब फैंस उनको फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 06, 2022 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.