Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबे सलमान खान, तिरंगा फहराकर दी शुभकामनाएं

Salman Khan Video: पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा हैं। हर कोई तिरंगे के रंग में रंग चुका हैं। सभी इस पर्व को अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं। वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) ने अपने खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया हैं। एक्टर ने एक तिरंगा फहराते हुए एक पोस्ट शेयर किया […]

Salman Khan Video: पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा हैं। हर कोई तिरंगे के रंग में रंग चुका हैं। सभी इस पर्व को अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं। वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) ने अपने खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया हैं। एक्टर ने एक तिरंगा फहराते हुए एक पोस्ट शेयर किया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सलमान खान ने इस पोस्ट (Salman Khan Post) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, सलमान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथ में तिरंगा ले रखा हैं। वहीं उनके साथ काफी लोग भी नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने लिखा, ’75वें स्वतंत्रता दिवस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद।’ एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही हैं। वहीं इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कोई उन्हें भाई कह रहा हैं तो कोई दिल वाली इमोजी बना रहा हैं। ऐसे हजारों फैंस हैं जो उनके लुक की भी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस एक्टर के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

दबंग खान यानी की सलमान खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। बात दें सलमान खान जल्द ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

First published on: Aug 15, 2022 09:15 AM