--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

- Advertisement -

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक बांद्रा में सलमान खान के घर के सामने जिस रोड पर हर रोज़ सलीम खान घूमने जाते है, वहां एक खास पोस्ट बॉक्स जैसी पत्थर की जगह है। जहां फिल्मी लाइन से जुड़े कई संघर्ष करने वाले लोग सलीम खान को एक चांस देने के लिए खत लिखते हैं। हर रोज सलीम खान खुद इन खतों को पढ़ते है और उन्ही में से एक खत धमकी वाला भी था।

 

यहाँ पढ़िएShilpa Shetty Then And Now: पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी से बदला लुक

 

धमकी भरे लेटर मामले में मुंबई पुलिस तेजी से जांच में जुटी हुई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सलमान खान का हैदराबाद जाने से पहले ये बयान दर्ज किया गया है। जिस स्टेटमेंट में सलमान खान से पूछा गया कि क्या हाल के दिनों में उन्हें कोई थ्रेट कॉल, मैसेज या किसी से बहस या विवाद हुआ था? जिस पर सलमान खान ने इसका जवाब ना में दिया और कहा कि उनका हाल में किसी से कोई विवाद नही हुआ, न कोई थ्रेट कॉल आई और न ही कोई मैसेज।

 

और पढ़िए ‘खुदा हाफिज 2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, मेकर्स ने किया नई डेट का ऐलान

 

सलमान खान ने मुंबई पुलिस से कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनको हाल फिलहाल में कोई थ्रेट कॉल नहीं आया , किसी से कोई बहस नहीं हुई और किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ। यहां तक की वो अपने डेली वर्क प्लॉन के हिसाब से काम भी कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसी मामले पर पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी पूछताछ की थी। पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने में उसका न तो कोई हाथ है और न ही इस बात की जानकारी है। लॉरेंस बिश्नोई वहीं इंसान है, जो कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) की हत्या को लेकर निशाने पर है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बरार ने अपने ऊपर ली थी। जिसके बाद से इस गैंग के खिलाफ सिद्धू मूसेवाला के कई फैंस ने आक्रोश जताया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss