Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan: सलमान खान ने पूरी की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग, लुक से बढ़ाया फैंस का बज

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। एक्टर ने अगले साल यानी 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने […]

Salman Khan: सलमान खान ने पूरी की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, लुक से बढ़ाया फैंस का बज
Salman Khan: सलमान खान ने पूरी की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, लुक से बढ़ाया फैंस का बज

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। एक्टर ने अगले साल यानी 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस पिक्चर के सामने आते ही फैंस का बज काफी हाई हो गया है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग पूरी 

दरअसल, साल 2022 में सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में ये बड़ा ऐलान और ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से जुड़ा भाईजान का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर में सलमान खान, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक रफल्ड जींस के साथ प्रिंटेड डेनिम जैकेट पहने बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं लंबे बालों और बियर्ड में भाईजान का साइड लुक देखते ही बन रहा है। एक्टर ने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स के साथ एक्सेसराइज किया है।

और पढ़िएHrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर भड़के फैंस, बोले- ‘यूं ही नहीं साउथ स्टार्स…

2023 में ईद पर रिलीज होगी फिल्म 

तस्वीर के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है,’शूटिंग पूरी…’किसी का भाई किसी की जान’ अगले साल 2023 में ईद पर रिलीज होगी।’ एक्टर का ये पोस्ट देख उनके फैंस खुश हो उठे हैं। साथ ही फिल्म से जुड़े सलमान खान के लुक को लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएSushmita Sen Video: फैंस के बीच घिरी नजर आईं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

फैंस दे रहे शानदार रिएक्शन

सलमान खान के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’अब ये लुक तेजी से वायरल हो जाएगा।’ दूसरे ने लिखा है,’आपके मिलियन फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’लुक देखने के बाद तो बिल्कुल इंतजार नहीं हो रहा।’ बताते चलें कि सलमान खान के फैंस के लिए साल 2023 बेहद खास होने वाला है। अगले साल सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ ‘टाइगर 3’ भी रिलीज होने जा रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 07:19 PM