---विज्ञापन---

Salim Khan B’day Celebration: सलमान, अरबाज और सोहेल ने शाही अंदाज में मनाया पिता सलीम खान का जन्मदिन

Salim Khan B’day Celebration: बॉलीवुड के मशहूर राइटर सलीम खान (Salim Khan) का कल यानी की 24 नंवबर को अपना 87 वां जन्मदिन (Salim Khan 87th Birthday) मनाया। खास दिन को उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज को देखकर फैंस जमकर […]

Salim Khan B'day Celebration
Salim Khan B'day Celebration

Salim Khan B’day Celebration: बॉलीवुड के मशहूर राइटर सलीम खान (Salim Khan) का कल यानी की 24 नंवबर को अपना 87 वां जन्मदिन (Salim Khan 87th Birthday) मनाया। खास दिन को उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आप भी देखिए खान परिवार की तस्वीर।

और पढ़िएRakhi Sawant B’day: राखी सावंत ने फैंस और पैपराजी संग काटा केक, बॉयफ्रेंड आदिल ने लुटाया प्यार

एक साथ दिखा खान परिवार

सलीम खान (Salim Khan) के बर्थडे की तस्वीरों को अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टेबल पर खाना रखा हुआ है और पूरा परिवार एक साथ खाना खा रहा है। खाना खाने से पहले सभी ने सलीम खान का जन्मदिन मनाया और उनके साथ फैमिली फोटो क्लिक करवाई। फोटो में सलीम खान के साथ उनके बच्चे और पत्नी भी नजर आ रही है और परिवार को देखकर फैंस खुश दिख रहे हैं।

अरबाज खान ने लुटाया प्यार

खान परिवार (Khan Family) की इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि सलीम खान डिनर टेबल पर बैठे हुए हैं और बाकी पूरी फैमिली खड़ी हुई है। फोटो में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री, अतुल अग्निहोत्री, हेलन, सलमा खान नजर आ रहे हैं। वहीं अर्पिता खान शर्मा और उनके बच्चे आहिल और आयत भी दिख रहे हैं। वहीं एक फोटो में अरबाज पिता संग बैठे हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में वो पिता को किस कर रह हैं।

और पढ़िएBhediya Screening: फिल्म ‘भेड़िया’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, जान्हवी कपूर ने भी की शिरकत

सोशल मीडिया पर छाई फैमिली फोटो

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे डैडी’। इसी के साथ दिल और किस वाला इमोजी बनाया। सलीम खान के परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है जिसे देखकर फैंस के साथ-साथ सिनेमा जगत के तमाम सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें, सलीम खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें शोले-डॉन जैसी फिल्में शामिल है। वहीं उनकी जोड़ी सलीम-जावेद का डंका बजता था और 11 साल तक इस जोड़ी ने एक साथ काम किया।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 10:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.