Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaam Venky Trailer: काजोल ने जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे बेटे को यूं दिया हौंसला, इमोशनल कर देगा ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर

Salaam Venky Trailer: काजोल एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) का दिल छू लेने वाला इमोशनल ट्रेलर आउट हो गया है। हॉस्पिटल के बेड से शुरू हुई ये कहानी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार […]

Salaam Venky Trailer: काजोल ने जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे बेटे को यूं दिया हौंसला, इमोशनल कर देगा 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर
Salaam Venky Trailer: काजोल ने जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे बेटे को यूं दिया हौंसला, इमोशनल कर देगा 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर

Salaam Venky Trailer: काजोल एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) का दिल छू लेने वाला इमोशनल ट्रेलर आउट हो गया है। हॉस्पिटल के बेड से शुरू हुई ये कहानी दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही मूवी की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

और पढ़िएGauri Khan Video: गौरी खान ने वेडिंग फंक्शन में दी खूबसूरत परफॉर्मेंस, इंटरनेट पर छाया डांस वीडियो

मां-बेटे की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दिखाती है फिल्म 

‘सलाम वेंकी’ के 2 मिनट 17 सेकेंड के इस ट्रेलर (Salaam Venky Trailer) में काजोल (Kajol) एक मां की भूमिका में और विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) उनके बेटे के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये पूरी कहानी मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूम रही है। बताते चलें कि मूवी की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें एक बीमार बच्चे के लिए मां का स्ट्रगल देखने को मिल रहा है। एक मां होने के नाते काजोल अपने बेटे की हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करती हैं, और बेटे को हिम्मत देती हुई नजर आती हैं।

रानी मुखर्जी संग भी काम कर चुके हैं Vishal Jethwa

विशाल जेठवा को इससे पहले रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मर्दानी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज ‘ह्यूमन’ में भी देखा जा चुका है। वहीं, सलाम वेंकी में विशाल का किरदार बिल्कुल अलग और दिल जीतने वाला होने जा रहा है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़िएAkshay Kumar-Ram Charan Dance: राम चरण ने अक्षय कुमार के गाने पर किया स्टेजतोड़ डांस, देखें वीडियो

Kajol का वर्कफ्रंट

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह तैयाह हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ में देखा जाएगा। काजोल आखिरी बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आई थीं, जो एक ओटीटी रिलीज थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 14, 2022 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.