---विज्ञापन---

Salaam Venky Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं दिखा Kajol की ‘सलाम वेंकी’ का जलवा, जानें कुल कलेक्शन

Salaam Venky Box Office Collection Day 3: काजोल (Kajol) की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का रिलीज हुए आज 3 दिन हो गए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह बुरी तरह पिटती दिखाई दे रही है। ओपनिंग डे पर काजोल की फिल्म ने महज 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं रिलीज के तीसरे दिन भी ‘सलाम […]

Salaam Venky Box Office Collection Day 3
वीकेंड पर भी नहीं दिखा 'सलाम वेंकी' का जलवा

Salaam Venky Box Office Collection Day 3: काजोल (Kajol) की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का रिलीज हुए आज 3 दिन हो गए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह बुरी तरह पिटती दिखाई दे रही है। ओपनिंग डे पर काजोल की फिल्म ने महज 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं रिलीज के तीसरे दिन भी ‘सलाम वेंकी’ की कमाई में कोई रफ्तार नहीं आई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि ‘सलाम वेंकी’ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित होने वाली है।

Salaam Venky Box Office Collection Day 3

मेकर्स सहित काजोल को ‘सलाम वेंकी’ से काफी उम्मीदें थी, लेकिन कहीं न कहीं ये फिल्म उनकी उम्मीदों पानी फेरते दिखाई दे रही है। रिलीज के पहले दिन मात्र 60 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली ‘सलाम वेंकी’ को बेहद कमजोर ओपनिंग मिली, लेकिन रिलीज के दो दिन बाद भी ‘सलाम वेंकी’ के कलेक्शन में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक काजोल स्टारर ‘सलाम वेंकी’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को महज 70 लाख रुपये का कारोबार किया है। अब इस आंकड़े को देखने से यही लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह पिटने वाली है।

और पढ़िए काजोल की ‘सलाम वेंकी’ दूसरे दिन महज इतने का किया कारोबार

जानें कुल कलेक्शन

9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) ने शुक्रवार को 60 लाख रुपये, शनिवार को 70 लाख रुपये और रविवार को भी 70 लाख रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये पहुंचा है। बता दें कि ‘सलाम वेंकी’ को बनाने में मेकर्स के 30 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। ऐसे में पिछले तीन दिन की कमाई को देखने से लगता है कि फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी।

सलाम वेंकी की कहानी

‘सलाम वेंकी’ एक मां-बेटे की कहानी है। फिल्म में मां अपने बेटे के लिए इच्छा मृत्यु की मांग करती है। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो रहा है। हालांकि, सामने आ रहे फिल्म के आंकड़ों को देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में मां बेटे की कहानी दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई है। वहीं काजोल ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 12, 2022 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.