Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Saifeena Video: करीना और सैफ ने किया कुंग फू, कैमरे के सामने दिए जमकर पोज

Saifeena Video: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को देखकर फैंस में खुशी देखने को मिलती है। वहीं अब एक बार फिर करीना और सैफ को एक साथ स्पॉट किया गया। जहां दोनों ने कैमरे के सामने […]

Saifeena Video: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को देखकर फैंस में खुशी देखने को मिलती है। वहीं अब एक बार फिर करीना और सैफ को एक साथ स्पॉट किया गया। जहां दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कुंग फू करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो (Kareena And Saif Kung-Fu Video) में आप देख सकते है कि, करीना जैसे ही कैमरे को देखती है वैसे ही वो हेलो करने लगती हैं और उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि वो इसको कुंग फू करके काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखें कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने कुंग फू वाली व्हाइट ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने पर्पल कलर का रिब्बन बेल्ट पहना है और करीना का हेयर स्टाइल उनपर काफी जच रहा है।

वहीं सैफ अली खान कैमरे के सामने विक्ट्री वाला साइन दिखा रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। दोनों के वर्क फ्रेंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाली है जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

फैंस अब लाल सिंह चड्डा को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ सैफ अली खान की बात करे तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। सैफ जल्द ही ऋतिक रोशन संग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Veda) में नजर आएंगे जो कि पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

First published on: May 31, 2022 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.