Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

समंदर किनारे सैफ ने करीना को किया किस, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Saifeena: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं जिन्हें एक साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं। इन दिनों ये कपल इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करीना […]

Saifeena: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं जिन्हें एक साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं। इन दिनों ये कपल इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर खान और सैफ अली खान का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसे देख फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इस फोटोज को करीना कपूर खान (Kareena Instagram Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। एक्ट्रेस ने तीन फोटोज शेयर की है। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना सेल्फी ले रही हैं और सैफ उनके नजदीक खड़े हैं। दूसरी फोटो में सैफ करीना के गाल पर किस रहे हैं और तीसरी फोटो में करीना अकेली नजर आ रही हैं। दोनों एक्टर्स ने विंटर्स जैकेट पहने हुए हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘बीचे पे एक जैकेट और एक किस, द इंग्लिश चैनेल।क्या इंग्लैंड में गर्मी है?’ इन फोटोज के पोस्ट होते ही फैंस ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे पसंदीदा कपल।’, वहीं एक दूसरे फैम ने लिखा, ‘उम्र का बढ़ना वाइन की तरह है, बहुत प्रिटी।’ ऐसे हजारों यूजर्स है कि जो दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आनी वाली है जो कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ-साथ वो नेटफ्लिक्स पर अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है जिसमें उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा दिखाई देंगे। सैफ अली खान की बात करें वो फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर हर तरफ छाए हुए है जिसमें वो ऋतिक रोशन को साथ नजर आएंगे।

First published on: Jul 04, 2022 08:40 AM