---विज्ञापन---

Saif-Kareena: लंच डेट पर स्पॉट हुए सैफ-करीना, साथ में तैमूर भी आए नजर

Kareena-Saif Spotted: बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ और करीना अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं। अक्सर ही दोनों की […]

Kareena-Saif Spotted: बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ और करीना अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं। अक्सर ही दोनों की स्पॉट किया जाता है और साथ में दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

ऐसे में हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को हसबैंड और बेटे तैमूर (Taimur) साथ मुंबई में स्पॉट (Kareena-Saif Spotted) किया गया है। इस दौरान तीनों की तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।लेटेस्ट पिक्चर्स में करीना सैफ के साथ नन्हें तैमूर भी दिखे। स्टार कपल के लुक की बात करें तो करीना कपूर डेनिम शर्ट और जींस में नजर आईं। दूसरी तरफ सैफ भी कैजुअल लुक में दिखे।

सैफ करीना के साथ ही सबका ध्यान खींचा स्टार किड तैमूर ने। पेरेंट्स के साथ तैमूर चुलबुले अंदाज में नजर आए। अपने स्टाइल से स्टार किड करीना सैफ को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने जमकर पोज दिए। फैंस को स्टार फैमिली का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

स्टार कपल के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सैफ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ जल्द ही बाहूबली एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ ‘आदि पुरुष’ (Adipurush) में भी दिखेंगे। वहीं करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) रिलीज हुई है।

 

First published on: Aug 14, 2022 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.