Ibrahim Ali Khan: काजोल के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम, पढ़ें पूरी डिटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और करण जौहर ने एक साथ कई फिल्मों में किया है। रिपोर्ट के मुताबिक काजोल, करण की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस मूवी के जरिए इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Ibrahim Ali Khan Debut With Kajol: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। इससे पहले भी करण जौहर ने बहुत से स्टारकिड्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और रास्ता भी दिखाया है। इस समय इब्राहिम फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बोमन ईरानी के बेटे कयोज ईरानी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

और पढ़िए19 Years Of Kal Ho Naa Ho: ‘कल हो ना हो’ के 19 साल पूरे, प्रीति जिंटा ने शेयर किया फिल्म का फेवरेट सीन

इब्राहिम संग नजर आएंगी काजोल

रिपोर्ट की मानें तो, काजोल ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। इस फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ काजोल भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2023 में शुरू होगी। इस फिल्म के टाइटल के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है लेकिन इसकी कहानी कश्मीरी आतंकवाद के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। काजोल इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस मूवी में काजोल का स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर होगा और वो ज्यादातर स्क्रीन इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ शेयर करेंगी।

12 साल बाद हुई धर्मा प्रोडक्शन्स में काजोल की वापसी

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल वापसी करने जा रही हैं। इससे पहले काजोल ने करण जौहर के साथ फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में काम किया था। इसके अलावा काजोल इब्राहिम के पिता सैफ अली खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने सैफ अली खान के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है, जिसमें ‘दिल्लगी’,’हमेशा’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’भी शामिल है।

और पढ़िएPathaan Songs: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के गाने जल्द होंगे रिलीज, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

इस फिल्म में नजर आई थीं काजोल

काजोल को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन ने भी काम किया था। इस समय काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं,जो सिनेमाघरों में 9 दिसंबर, 2022 को दस्तक देने वाली है। इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। इस समय इब्राहिम फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण जौहर के साथ व्यस्त हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानें कीमत

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली टेलीविजन के नंबर...

Pathaan Craze: ‘पठान’ का जादू बरकरार, राष्ट्रपति भवन में रखी गई स्क्रीनिंग

Pathaan Craze: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस...

Shamita Shetty Video: आमिर अली के करीब आईं शमिता शेट्टी, पब्लिक में किया Kiss

Shamita Shetty Video: 'शरारा शरारा' गर्ल और शिल्पा शेट्टी...

Rakhi Sawant Mother Funeral: मां के अंतिम संस्कार में बेसुध हुईं राखी सावंत, आदिल ने थामा हाथ

Rakhi Sawant Mother Funeral: राखी सावंत की मां जया भेड़ा का 28 जनवरी 2023 को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। जया भेड़ा...

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली ने खुद को गिफ्ट की मर्सिडीज कार, जानें कीमत

Rupali Ganguly New Car: रुपाली गांगुली टेलीविजन के नंबर 1 सीरियल 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस हैं। रुपाली हमेशा से छोटे पर्दे की हाईएस्ट पेड...

Pathaan Craze: ‘पठान’ का जादू बरकरार, राष्ट्रपति भवन में रखी गई स्क्रीनिंग

Pathaan Craze: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर तो छप्परफाड़ कमाई कर ही रही है। इसके साथ ही फिल्म महज 4 दिन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version