TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने पैपराजी को दिया बेडरूम में आने का इन्विटेशन, जानिए Viral Video का सच

Saif Ali Khan: सैफ अली खान और करीना कपूर को देर रात मीडिया ने उनके घर के बाहर स्पॉट किया। ऐसे में पावर कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सैफ अली खान पैपराजी को उनके बेडरूम में आने का इन्विटेशन दे रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर अपने कमेंट्स […]

saif ali khan taunt paparazzi says come to bedroom
Saif Ali Khan: सैफ अली खान और करीना कपूर को देर रात मीडिया ने उनके घर के बाहर स्पॉट किया। ऐसे में पावर कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सैफ अली खान पैपराजी को उनके बेडरूम में आने का इन्विटेशन दे रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर अपने कमेंट्स कर रहे हैं।

पैपराजी ने किया कपल को स्पॉट (Saif Ali Khan And Kareena Kapoor)

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर को आए दिन पैपराजी स्पॉट करता रहता है। शायद ही ऐसा कोई दिन होता हो जिस दिन करीना कपूर मीडिया की नजरों से बच जाए। ऐसे में जब मौका हो किसी पार्टी या इवेंट का तो पैपराजी उन्हे कैसे भूल सकता है। इस सिलसिले में दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया। मौका था मलाइका अरोड़ा की मां की बर्थ डे पार्टी का। इस मौके पर इंडस्ट्री के कई स्टार्स को देखा गया। इस लिस्ट में सैफ और करीना भी शामिल थे। ये भी पढ़ेंः Mera Noor Hai Mashoor: उर्फी जावेद से लेकर राधिका मर्चेंट तक, सेलेब्स ने दिखाया अपना ग्लैमर

पैपराजी की लगाई क्लास

अब कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैफ अली खान पैपराजी से कुछ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं जिसे सुनकर उनकी खूब हंसी उड़ रही है। दरअसल सैफ पत्नी करीना कपूर के साथ अपने घर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच पैपराजी उनसे फोटो के लिए कहते हैं। इस पर सैफ अली खान कहते हैं कि, 'एक काम करिए हमारे बेडरूम में आ जाइए'। ये सुनते ही मीडिया पर्सन उन्हें सॉरी भी बोलते हैं। इसके बाद कपल घर के अंदर चले जाते हैं और सैफ दरवाजा बंद कर लेते हैं।

जमकर वायरल हुआ वीडियो

अब इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। जहां एक तरफ लोग सैफ अली खान के इस बर्ताव पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग खुद पैपराजी को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.