Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Saif Ali Khan Statement: सैफ अली खान ने अपने ड्रीम रोल का किया खुलासा, महाभारत को लेकर कही ये बात

बीते दिनों 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सैफ अली खान को रावण के लुक में देखा गया था। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये रावण लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी कड़ी निंदा की। अब हाल ही में सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' के बाद महाभारत में काम करने की इच्छा जताई है।

- Advertisement -

Saif Ali Khan Statement: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्खियों आ गए हैं। बीते दिनों ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सैफ अली खान को रावण के लुक में देखा गया था। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये रावण लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी कड़ी निंदा की। अब हाल ही में सैफ अली खान ने ‘आदिपुरुष’ के बाद महाभारत में काम करने की इच्छा जताई है।

यहाँ पढ़िए – Priyanka Chopra: ऑक्वर्ड मोमेंट का शिकार बनीं प्रियंका चोपड़ा, बोल्डनेस फ्लॉन्ट करने के चक्कर में हुईं अनकंफर्टेबल

महाभारत में करना चाहते है सैफ काम

सैफ अली खान ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपनी इच्छा जताते हुए कहा, ‘उन्हें महाभारत में काम करने का मन है, उन्हें नहीं लगता कि आइडियल रोल जैसी कोई चीज होती है, मुझे जो ऑफर आता है मैं बस उसके बारे में सोचता हूं, मेरा कोई ड्रीम सब्जेक्ट नहीं होता, मुझे नहीं लगता कि ऐसा सोचने का कोई मतलब है, लेकिन अगर कोई महाभारत को लॉर्ड ऑफ रिंग्स की तरह बनाना चाहेगा, तो मैं काम करना जरूर पसंद करूंगा’।

महाभारत में बताया अपना फेवरेट रोल

सैफ अली खान ने इंटरव्यू में आगे बताया कि फिल्म कच्चे धागे के वक्त से मैं अजय देवगन से इस बारे में बात कर रहा हूं, अगर संभव हुआ तो हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को साथ लेकर आएंगे और इस फिल्म को एक ग्रैंड फिल्म बनाएंगे, कर्ण का किरदार मुझे बहुत अपील करता हैं, कई और कैरेक्टर्स भी हैं, जो मुझे काफी पसंद हैं, ये फिल्म उनकी पीढ़ी का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

यहाँ पढ़िए – Udit Narayan Heart Attack: हार्ट अटैक की खबरों पर उदित नारायण ने जताया दुख, जानें खबरों के पीछे का सच

‘आदिपुरुष’ अगले साल होगी रिलीज

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में जहां एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। तो वहीं, एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts