Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#BoycottVikramVedha: सैफ अली खान के पुराने स्टेटमेंट से ‘विक्रम वेधा’ के बॉक्स ऑफिस पर मंडराया संकट

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सैफ अली के पुराने स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

- Advertisement -

#BoycottVikramVedha: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं। दोनों एक्टर्स हैशटैग ‘बायकॉट विक्रम वेधा’ के साथ सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड जोरो-शोरों से चल रहा है। विक्रम वेधा साउथ की फिल्म का हिन्दी रीमेक है। साउथ वाली फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। लोगों का कहना है कि ये फिल्म वो दोबारा से क्यों देखने जाए। इसी बीच सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो (Saif Ali Khan Viral Video) वायरल हुआ है जिसे देख कर लोग बहुत नाराज हैं।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Hospitalized: दीपिका पादुकोण की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

सैफ अली खान ने दिया था विवादित बयान

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विडियो देखकर यूसर्स काफी गुस्सा हो रहे हैं। वीडियो में सैफ कह रहे हैं कि वो अपने बेटे का नाम ‘अलेक्जेंडर’ नहीं रख सकते हैं और रियलिस्टिकली उसका नाम ‘राम’ भी नहीं रख सकते। तो एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं। इसके बाद इस वीडियो में करीना एक शो में नजर आ रही हैं। वो शो में अपने बड़े बेटे तैमूर का नाम लेते हुए कह रही हैं, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर’। करीना इस वीडियो में अपने बड़े बेटे तैमूर का नाम बड़े गर्व से लेती हुई नजर आ रही हैं। जब सैफ और करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था तो पूरे देश में इस नाम को लेकर बहुत बवाल हुआ था। तैमूर नाम एक तुर्क शासक तैमूरलंग के नाम पर रखा गया था। जिसने 14वीं सदी में भारत में लूटपाट के साथ लोगों पर ज़ुल्म करे थे। इसी वजह से जब सैफ और करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोग भड़क गए थे।

साउथ की फिल्म को बॉलीवुड में किया रीमेक

कुछ लोग इस बात से नाराज हैं कि तमिल फिल्म का बॉलीवुड में रीमेक बनाया जा रहा है, तो कुछ फिल्म के लीड एक्टर्स को टारगेट कर रहे हैं। लोग यह भी चाहते हैं कि दर्शक इसके बजाय पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) देखने के लिए जाए जो उसी दिन रिलीज हो रही है। लोगों का कहना है कि कॉपी मूवी देखने के लिए पैसे कौन खर्च करे। लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को ‘चीप कॉपी पेस्ट’ तक कह दिया है। ट्विटर पर ‘बॉयकॉट विक्रम वेधा’, ‘ऋतिक रोशन’ और ‘सैफ अली खान’ हैशटैग ट्रेंड हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर के घर सितारों की सजी महफिल, बर्थडे पार्टी में आकाश अंबानी ने की शिरकत

क्या है विक्रम वेधा की कहानी

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ साल 2017 में तमिल भाषा में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म ‘बेताल पचिसी’ की कहानी ‘विक्रम बेताल’ से इंस्पायर्ड है। फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर और सैफ कॉप की भूमिका निभा रहे हैं। विक्रम यानि सैफ अली खान फिल्म में वेधा यानि ऋतिक का एनकाउंटर करने की कोशिश करते हैं। साउथ वाली फिल्म विक्रम वेधा में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। ऋतिक और सैफ की ये फिल्म 30 सितंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है। पुष्कर-गायत्री(Pushkar–Gayathri) ने इस हिन्दी एक्शन-थ्रिलर फिल्म को डायरेक्ट किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts