TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सैफ अली खान ने सारा और इब्राहिम संग किया लंच, देखें वीडियो

Video: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बच्चों को अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं। एक्टर ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई जिनके के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम नाम सारा (Sara Ali Khan) और बेटे का नाम इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) है। इसके बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना […]

Video: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बच्चों को अक्सर समय बिताते हुए नजर आते हैं। एक्टर ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई जिनके के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम नाम सारा (Sara Ali Khan) और बेटे का नाम इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) है। इसके बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की। वहीं अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अपने बच्चों सारा-इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो को विरल भियानी (Viral Bhayani Shared Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, तीनों ने एक साथ कैमरे के साथ फोटो क्लिक करवाई और पोज दिए। वीडियो में एक तरफ जहां सारा और इब्राहिम कूल लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान का स्वैग देखने लायक है। ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो फैंस दिल और फायर वाली इमोजी बना रहे है साथ ही सारा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सैफ अपने बच्चों के साथ बाहर निकले हो। वो अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ घूमने जाते है और हर त्योहार भी साथ में सेलिब्रेट करते है। इतना ही नही सारा अली खान का करीना के साथ भी अच्छा बॉन्ड हैं और दोनों हमेशा एक-दूसरे की बातें भी करती हुई नजर आती हैं। करीना कपूर खान अपने एक इंटरव्यू में ये भी कह चुकी है कि, सभी एक साथ रहते है और वो सारा के बेहद क्लोज है।' सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें वो आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार भी दिखाई दिए थे। वहीं वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। वहीं सैफ अली खान जल्द ही 'विक्रम-वेधा' में नजर आएंगे जिसमें वो ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.