---विज्ञापन---

Sad News: उर्फी जावेद की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस

Urfi Javed In Hospital: इंटरनेट जगत पर राज करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि उर्फी जावेद बिग बॉस 16 में शामिल होने वाली हैं, मगर इन्ही खबरों के बीच एक दुखद न्यूज सामने आई है कि उर्फी जावेद की तबियत […]

Urfi Javed In Hospital: इंटरनेट जगत पर राज करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि उर्फी जावेद बिग बॉस 16 में शामिल होने वाली हैं, मगर इन्ही खबरों के बीच एक दुखद न्यूज सामने आई है कि उर्फी जावेद की तबियत काफी खराब है और इसी चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट में कराया गया है।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उर्फी को पिछले तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं। अभिनेत्री को 103-104 बुखार था और इसके साथ ही उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। ऐसे में पता लगाने के लिए कि आखिर उर्फी को हुआ क्या है, इसलिए उनके कुछ टेस्ट किए जा रहे हैं, जिनकी रिपोर्ट्स अभी तक नहीं आई हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर अतरंगी कपड़ों में देखा जाता है, सोशल मीडिया पर उनके वीडियो सुर्खियों में बने रहते हैं, जिसके चलते वो अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी रहती हैं। बरहाल हम आशा करते हैं कि उर्फी जल्द ही दुरुस्त होकर वापस अपने घर जाएंगी।

 

First published on: Aug 06, 2022 07:43 PM