Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sad News: वेलकम और हेरा-फेरी के निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला का निधन

- Advertisement -

Abdul Gaffar Nadiadwala Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। हाल ही में एक बेहद दुखद खबर आई है कि वेलकम और हेरा-फेरी जैसी हिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला (Abdul Gaffar Nadiadwala) का निधन हो गया है। बता दें कि बीती देर रात उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई। निर्माता ने 91 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

अभी पढ़ेंशिल्पा शेट्टी ने वील चेयर पर योगा कर दिखाया दम, बोलीं- ‘हौंसला बरकार’

अजय देवगन ने जताई संवेदना

दरअसल कुछ घंटे पहले ही अभिनेता अजय देवगन ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, ‘श्री गफ्फारभाई नाडियाडवाला के निधन पर गहरी संवेदना, हिंदी सिनेमा के सुनहरे दौर में मेरे पिता और वो साथ काम करते थे, ओम शांति, एजी नाडियाडवाला साब..नाडियाडवाला परिवार को मेरी संवेदना’।

अभी पढ़ेंऑरेंज मोनोकिनी पहन दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निर्माता का 3 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन

सामने आई जानकारी के मुताबिक एजी नाडियाडवाला का आज सुबह लगभग 3 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। निर्माता डायबिटीज और अस्थमा जैसी कई बीमारियों से ग्रसित थे। प्रोड्यूसर का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे उनके जेवीपीडी स्कीम स्थित आवास बरकत से शुरू हो जाएगा और साथ ही उनका अंतिम संस्कार इरला मस्जिद में किया जाएगा। आगे बता दें कि उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री और उनके साथी शोक में है। आखिर में बताते चलें कि गफ्फार ने 1953 में अपने करियर की शुरुआत की थी। करीब 60 साल के लंबे करियर में उन्होंने बॉलीवुड में 50 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss