Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन में अपने लुक के लिए ट्रोल हुईं सबा आजाद, अब दिया करारा जवाब

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन में अपने लुक को लेकर खूब ट्रोल हुईं। वहीं अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

- Advertisement -

Saba Azad On Trolling: ‘विक्रम वेधा’ स्टार ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। पर जरूरी नहीं है कि सोशल मीडिया पर आपको हर कोई पसंद करे। जहां एक तरफ सबा के फैंस उन्हें सपोर्ट करते रहते हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स उन्हें आड़े हाथों लेते नजर आते हैं। हाल ही में सबा को उनके आउटफिट की वजह से ट्रोल किया गया था और साथ ही उनका मजाक उड़ाया गया था। लेकिन सबा ने अपने ट्रोल्स को करारा जवाब देकर उनका मुह बंद कर दिया है।

यहाँ पढ़िए – Urvashi And Rishabh Videos Twitter Trend: सोशल मीडिया पर बन रहे उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मीम्स, देखें वीडियो

ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। इस मौके पर ऋतिक ने ब्लैक टक्सीडो पहना था और सबा ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन जब इंस्टाग्राम पर उनके एक फॉलोअर ने उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल किया, तो सबा ने उन्हें वापस जवाब देने में देरी नहीं की। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’आप बकवास दिख रही थी, ईवव यक…जो भी आपको अच्छा लगे, इसे ले लो’। सबा ने यूजर की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेते हुए एक लंबा नोट लिखा और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। सबा ने लिखा,’यह श्रुति जाहिर है, शी लव्स हर लव ,लेकिन ये मुझे फॉलो भी करती है अपनी नफरत को मुझतक शेयर करने के लिए। श्रुति के जैसे कई लोग हैं- ऐसा मत बनो मुझे कभी भी अनफॉलो कर सकते हो। लगता है कि श्रुति को अभी तक ब्लॉक बटन नहीं मिला है…उन्हें जल्द ही अच्छी तरह से पता चल जाएगा।’

कब से डेट कर रहे हैं ऋतिक और सबा

ऋतिक रोशन और सबा आजाद पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों को अभी शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। कपल एक साथ समय बिताते हैं और अक्सर दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। ऋतिक और सबा एक दूसरे से ट्विटर पर मिले थे। ऋतिक ने सबसे पहले ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सबा और एक रैपर थे, उसी के बाद से दोनों की दोस्ती शुरू हुई। और इसके बाद से दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। तब से दोनों एक दूसरे के साथ हैं और उन्हें साथ में पार्टीज में देखा जाता है। ऋतिक और सबा पहली बार फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में एक साथ दिखाई देने के बाद से सुर्खियों में हैं।

यहाँ पढ़िए – Photo: सलमान खान ने इस हसीना को किया बर्थडे विश, क्या भाईजान की फिल्म में आएंगी नजर

सबा आजाद का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद एक मल्टी-टैलेंटेड स्टार हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ लिरिक्स लिखती और गाती भी हैं। सबा इस वक्त अपनी वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस सीरीज ने उनके एक्टिंग के करियर को बहुत आगे बढ़ाया है ,और इसके बाद से ही उनके पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। सॉन्ग ऑफ पैराडाइज हर किसी के लिए एक सरप्राइज है क्योंकि इसके बारे में किसी को नहीं बताया गया था। सबा बैक टू बैक दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें न्यूनतम और रॉकेट बॉयज 2 शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts