Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋतिक रोशन की फैमिली पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद, फैंस बोले- होने वाली बहू

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के हैडसम हंक एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्ट्रेस और म्‍यूज‍िशन सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। ये सच है कि सबा आजाद (Saba Azad) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के दिल के अलावा पुरी रोशन फैमिली के दिल में अपनी जगह बना ली है।

जी हां आए दिन सबा रोशन परिवार के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। ये तस्वीर ऋतिक रौशन के पिता राकेश रोशन द्वारा शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की रोशन परिवार एक साथ डिनर पर बैठा है। इस डिनर पार्टी में ऋतिक के माता पिता के साथ ही उनके दोनों बच्चे करीबी और खास दोस्त के अलावा ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस परिवार का हिस्सा बनीं।

इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है क्या परिवार है।तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली। आपको बता दें की ऋतिक कई बात सबा का हाथ पकड़े पब्लिक एरिया में स्पॉट हुए हैं. काम की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें एक दूसरे को पिछले कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं।

दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच ये सब तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन ने एक वीडियो लाइक और शेयर किया, जिसमें सबा आजाद थीं, जिसके लिए सबा ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज के जरिए धन्यवाद दिया और फिर दोनों की बातें शुरू हो गईं थी। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो ‘फाइटर’ फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts