TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Saas Bahu aur Flamingo Trailer: सामने आया ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का धमाकेदार ट्रेलर, डिंपल कपाड़िया OTT पर मारेंगी Entry

Saas Bahu aur Flamingo Trailer: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) फेम ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है। मल्टी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। ओटीटी पर रिलीज […]

Saas Bahu aur Flamingo Trailer: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) फेम ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है। मल्टी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म (Saas Bahu aur Flamingo Trailer)

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार डिंपल कपाड़िया की फिल्म ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पहली बार ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। इसका ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर किया गया है।

धमाकेदार है ट्रेलर

बात करें इसके ट्रेलर की तो पूरा ट्रेलर एक तरह से डिंपल कपाड़िया के इर्द-गिर्द घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। रानी बा के रोल में नजर आने वाली डिंपल कपाड़िया कई तरह के बिजनेस करती हैं जिसमें से एक ड्रग का भी बिजनेस है। इस धंधे में उनके साथ उनकी बहू और बेटी भी शामिल हैं। इसके इतर वो जड़ी-बूटी और हेंडीक्राफ्ट का बिजनेस भी करती हैं। पूरे मार्केट में उनका अच्छा-खासा दबदबा है।  

होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनीं

फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'सास, बहू और फ्लेमिंगो कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। जैसे ही आप इस सास-बहू के घर में जाते हैं, कई कंकाल कोठरी से बाहर निकलते हैं और तबाही मच जाती है। जब ये कैरेक्टर्स सत्ता के लिए लड़ते हैं और जो अपने अधिकार की रक्षा करते हैं। अदजानिया कहते हैं कि शो में महिलाएं गजब की हैं। यदि आप उनसे किसी भी मैदान पर भिड़ते हैं तो आपको इच्छा-मृत्यु की इच्छा रखनी होगी।' मल्टी स्टारर इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के अलावा राधिका मदान, अंगीरा धर और ईशा तलवार भी नजर आने वाली हैं। ‘सास, बहू और फ्लैमिंगो’ 5 मई, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.