TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Runway34: अजय देवगन ने ‘रनवे 34′ पर तोड़ी चुप्पी, जानकर रह जाएंगे दंग

Bollywood News IN Hindi: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘रनवे 34’ (Runway 34) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे फैंस में फिल्म देखने का क्रेज नजर आ रहा है। वहीं अब इस […]

Bollywood News IN Hindi: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ‘रनवे 34’ (Runway 34) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे फैंस में फिल्म देखने का क्रेज नजर आ रहा है। वहीं अब इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कई खुलासे किए है। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा कि, कहानी बहुत ही दिलचस्प है। इसमें ड्रामा के साथ थ्रिलर का भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही हमने जो फिक्शन क्रिएट किया है वो जरूर है पर काफी कुछ रियलिटी में भी है। इसके साथ ही कहा कि, 'हमने जो फिक्शन क्रिएट किया है वो जरूर है पर काफी कुछ रियलिटी में भी है। अजय देवगन ने कहा कि, 'अगर वो कहानी बहुत चैलेंजिंग हो तो शूट करने में अच्छा लगता है।' कुछ दिन पहले ‘रनवे 34’ (Runway 34) ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें अजय देवगन का दमदार अंदाज नजर देखने को मिला। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया था। फिल्म की बात करें तो, रनवे 2015 की घटना पर बनी है, जब खराब मौसम और बहुत ही कम विजिबिलिटी में पाइलट ने प्लाइट को लैंड करा दिया था। ऐसा कहा जाता है कि ये एक तरह से ब्लाइंड लैंडिंग थी जिसमें करीब 150 यात्रियों की जान दांव पर लगी हुई थी। वहीं जैसे फिल्म के ट्रेलर को रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे उम्मीद है कि फिल्म भी जबरदस्त होने वाली है। आपको बता दें, ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है और इस फिल्म से अजय देवगन को उम्मीदे भी हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन काफी लंबे समय के बाद एक साथ नजर आएंगे।          

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.