--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR: फिल्म ‘RRR’ के हिंदी वर्जन में जूनियर एनटीआर और राम चरण को किसने दी है आवाज? नाम जानकार शाॅक्ड रह जाएंगे आप

- Advertisement -

RRR On OTT Platforms: आज हर तरफ एक ही फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है वो है साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR। फिल्म के रिलीज से पहले ही फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था। अब इसी बीच मेगा स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

गौरतलब है कि फिल्म RRR का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है। फिल्म के साउथ वर्जन को तो दर्शक पसंद कर ही रहे हैं, साथ ही इसके हिंदी वर्जन को भी खूब प्यार मिल रहा है, ऐसे में हिंदी दर्शकों के अंदर ये जानने की बेचैनी भी बढ़ रही है कि फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को आवाज किसने दी है। फिल्म के हिंदी वर्जन में आवाज किसी वॉयस आर्टिस्ट ने नहीं दी है। नाम जानकार को आपको बेहद हैरानी होगी। जी हां राजामौली के फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए अपने रोल में एनटीआर और रमचरण ने खुद डबिंग की है’।

 

फैन्स ये जानकर चौंक गए हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले राजामौली, जूनियर एनटीआर, आलिया और रामचरण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे तब आलिया ने इस बात का खुलासा किया था कि ‘आरआरआर’ के हिंदी वर्जन में किसी और डबिंग आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ही अपनी आवाज़ दी है। मेगा स्टार्स ने साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी कमाल का काम किया है।

 

आपको बता दें कि आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम भूमिका में नजर आ रहे है जिनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म से राम चरण की फैन फॉलोइंग पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और वो एक बेहतरीन स्टार बनकर उभरे है। ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है जो लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss