Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Saifeena Photos: सैफ अली खान और करीना कपूर खान का दिखा रॉयल लुक, देखें तस्वीरें

Saifeena Photos: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड के पावर कपल हैं, जिन्हें देखकर फैंस की सांसे थम जाती हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान का हर स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज छा रही हैं जिसमें […]

Saifeena Photos
Saifeena Photos

Saifeena Photos: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड के पावर कपल हैं, जिन्हें देखकर फैंस की सांसे थम जाती हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान का हर स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज छा रही हैं जिसमें कपल का रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में दोनों का अंदाज फैंस को उनके लुक का दीवाना बना रहा है। देखिए तस्वीरें।

बेबो ने साड़ी में ढाया कहर 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो सब्यसांची की ओलिव ग्रीन साड़ी कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और उनका ब्लाउज काफी डिजाइनर हैं जो काफी स्टाइलिश और शानदार है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं और बालों का बन बनाया है। वहीं साड़ी के साथ मैचिंग क्लच हाथ में ले रखा है और वो सैफ को देखती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएShahrukh Khan Video: उमराह कर लौटे शाहरुख खान, कूल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

सैफीना का शानदार लुक

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है। वहीं सैफ अली खान की बात करें तो वो व्हाइट टक्सीडो में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘शानदार शाम के लिए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का शुक्रिया’। बता दें, हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की जिसमें प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान भी शामिल हुए।

और पढ़िएVideo: जब शाहरुख खान को देखकर हैरान हो गई थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, देखें

सोशल मीडिया पर छाई फोटोज 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटोज को देखकर फैंस उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज को फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स भी लाइक कर चुके हैं। कोई करीना कपूर खान की साड़ी की तारीफ कर रहा हैं, तो कोई उनकी खूबसूरती की। वहीं कई यूजर्स कपल पर प्यार लुटा रहे हैं और दोनों की जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 04, 2022 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.