TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RARKPK Day 2 Collection: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

RARKPK Day 2 Collection: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki prem kahani) ने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फैंस की ओर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ की कमाई […]

RARKPK Day 2 Collection: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki prem kahani) ने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फैंस की ओर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ की कमाई की थी। बात इसके दूसरे दिन के कलेक्शन की करें तो दूसरे दिन भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। आइए बिना देर किये जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन अपने खाते में कितने रुपये जमा किये हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की दूसरे दिन की कमाई  (RARKPK Day 2 Collection)

Sacnilk.com के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन भारत में ₹16 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 11.10 करोड़ की कमाई की।  इस तरह फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 27.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

धर्मा प्रोडक्शन ने साझा किया पोस्ट

जान लें कि, धर्मा प्रोडक्शन ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई साझा करते हुए लिखा- "पहली घड़ी में प्यार, पहले दिन! उनकी कहानी के लिए आपका प्रेम बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है। #RockyAurRaniKiiPremKahaani करण जौहर की 25वीं वर्षगांठ पर बनी फिल्म है - अब सिनेमाघरों में!"

फिल्म का ये सीन है चर्चा में

बता दें कि फिल्म का एक सीन बहुत चर्चा में है। यह सीन है धर्मेंद्र और शबाना आजमी के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन। इनके बीच 10 सेकंड का लिपलॉक दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स ने हैरान हो गए हैं।

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टारकास्ट  (RARKPK Day 2 Collection)

आपको बताते चलें कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को फैंस की ओर से बहुत पसंद किया जा रहा है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए हैं। इसके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रहे हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.