Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Riva Arora: 45 साल के शख्स के साथ रोमांटिक वीडियो के लिए ट्रोल हुईं 12 साल की रीवा, हेटर्स को दिया जवाब

Riva Arora:  सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा अरोड़ा को इन दिनों ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। रीवा को करण कुंद्रा और सिंगर मीका सिंह संग रोमांटिक वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

- Advertisement -

Riva Arora:  सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा अरोड़ा को इन दिनों ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। रीवा को करण कुंद्रा और सिंगर मीका सिंह संग रोमांटिक वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच रीवा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि रीवा महज 12 साल की हैं, लेकिन वो अपनी अभिनय से एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

रीवा ने हेटर्स को दिया जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा, ‘गुंजन सक्सेना’ ‘उरी’ ‘भारत’ और ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आये दिन वो इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में रीवा, करण कुंद्रा संग एक रोमांटिक वीडियो में दिखीं, जिसके बाद इंटरनेट पर उन्हें लेकर तहलका मच गया। ट्रोल होने पर रीवा ने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैरमस पिक्चर्स शेयर की हैं।

यहाँ पढ़िए – Parineeti Chopra B’Day: इस वजह से भारत लौटीं परिणीति चोपड़ा, दो साल तक नौकरी करने के बाद मिली ये पहली फिल्म

इन तस्वीरों के जरिये रीवा ने हेटर्स को जवाब दिया है। फोटोज में रीवा क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में मिरर सेल्फी लेते दिख रही हैं। खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखी, ‘जलन आपको मिलने वाली सबसे अच्छी तारीफ है।’  इस छोटे से कैप्शन के जरिये रीवा ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा और ये बताने की कोशिश की है कि वो जलन को भी तारीफ की तरह लेती हैं। इसका दूसरा पहलू ये भी है कि वो आईने के सामने खड़े होकर दूसरों को आईना दिखाती नजर आ रही हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर आये मीका सिंह

करण कुंद्रा के साथ रीवा का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने मीका सिंह के संग भी उनका वीडियो ढूंढ निकाला। पुराने वीडियो में रीवा, मीका सिंह संग डांस करती नजर आ रही हैं। दर्शकों को 45 साल के मीका सिंह का 12 साल की रीवा के साथ डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं आया है। वीडियो को लेकर लोग मीका सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Thank God Controversy: इस वजह से फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के किरदार का बदला नाम, मेकर्स पर लगा था ये आरोप

लोगों ने रीवा के पेरेंट्स पर भी साधा निशाना

सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स का कहना है कि मीका सिंह को अपनी बेटी समान लड़की के साथ डांस करना शोभा नहीं दे रहा। इसके साथ ही लोगों ने रीवा अरोड़ा के पेरेंट्स पर भी निशाना साधा है, कई लोगों का मानना है कि रीवा के परिवार वालों को उन्हें इस तरह के प्रोजेक्ट्स करने से मना करना चाहिये, ना कि बढ़ावा देना चाहिये। खैर, अब रीवा खूद सामने आकर हेटर्स को जवाब दे दिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts