Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश और जेनेलिया को होगी जेल? सरकार ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। लोन में गड़बड़ी को लेकर सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक हैं। इस जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। इन सब के इतर रितेश और जेनेलिया अपनी कंपनी को लेकर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। क्योंकि कंपनी के लिए 120 करोड़ रुपये का कर्ज देने में सहकारी बैंकों की ओर से गड़बड़ी करने का आरोप लगा है। अब इस मामले को सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने बुधवार को कहा कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया की कृषि-प्रसंस्करण कंपनी को मिले लोन को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में देखा जाना है कि लोन देने में सहकारी बैंकों की ओर से कोई अनियमितता बरती गई है या नहीं।

और पढ़िएNora Fatehi: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

- विज्ञापन -

क्या है पूरा मामला?

पिछले महीने भाजपा के नेताओं ने आरोप लगाया था कि एग्रो प्रोसेसिंग कंपनी, देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड को पिछले महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के दौरान उनके होमटाउन लातूर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) का प्लॉट मिला था। अब इसी मामले की जांच होने वाली है।

एक्टर ने अपनी कंपनी के लिए लिया था लोन

महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं ने ये आरोप भी लगाया था कि कंपनी ने 4 अक्टूबर 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से लोन की अर्जी डाली थी। इसके बाद बैंक ने 27 अक्टूबर को 4 करोड़ रुपये का लोन अप्रूव किया था। कंपनी ने लातूर डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ रुपये का लोन लेने के लिए अर्जी डाली थी। ये भी 27 अक्टूबर को अप्रूव हुई। इसके बाद इसी बैंक से 55 करोड़ रुपये का लोन 25 जुलाई 2022 को लिया गया था।

राज्य के सहकारिता मंत्री अतुल सावे ने इस बारे में बताया, ‘हमारे भाजपा के लातूर जिला अध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने एक पत्र लिखकर मुद्दे को उठाया था। मुझे एमआईडीसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है। लेकिन मैंने जांच के लिए आदेश दिया है जिसमें पता लगाया जाए कि क्या इसमें कोई अनियमितता थी।’

पूर्व मुख्यमंत्री का बेटा हैं रितेश

आपको बता दें कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। उनके बड़े भाई अमित एमवीए सरकार के मंत्री थे। इसके रितेश के छोटे भाई लातूर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक है।

और पढ़िएCircus Trailer: रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ का ट्रेलर देख हो जाएंगे लोट-पोट, दीपिका ने भी लगाया डांस का तड़का

रितेश देशमुख का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रितेश देशमुख की नई फिल्म ‘वेड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रितेश देशमुख कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इनमें हाउसफुल और एक विलेन जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version