TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जेनेलिया डिसूजा की प्रेग्नेंसी पर पति रितेश देशमुख का आया रिएक्शन, बोलें- मुझे 2-3 और होने…

Riteish Deshmukh On Genelia Dsouza Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया से लेकर खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाना शुरू कर दिया। खबरों को तूल […]

Genelia Dsouza
Riteish Deshmukh On Genelia Dsouza Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया से लेकर खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाना शुरू कर दिया। खबरों को तूल मिलता देख अब उनके पति और एक्टर रितेश देशमुख ने जवाब देने का फैसला किया।

जेनेलिया की प्रेग्नेंसी की चर्चा (Riteish Deshmukh On Genelia Dsouza Pregnancy)

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इस वक्त खबरों में बनी हुई हैं। वजह है- लेटेस्ट वीडियो में उन्हें देख लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगा डाले हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया और रितेश को एक इवेंट में शिरकत करते हुए देखा गया। इस दौरान कपल ने मीडिया पर जमकर पोज दिया। इस दौरान जहां रितेश सिंपल और केजुअल लुक में नजर आए वहीं वाइफ जेनेलिया ने बेहद ही खूबसूरत ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी।

वीडियो देख लोगों ने लगाए कयास

इस दौरान एक्ट्रेस बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थीं और उनकी ड्रेस की वजह से ऐसा लग रहा था कि उनका पेट बाहर है। बस फिर क्या था एक्ट्रेस का वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल गया। अब इस पर पति रितेश देशमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पति रितेश ने दिया जवाब

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। इस स्टोरी में उन्होंने अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा के प्रेग्नेंसी के कयास लगाने वाले एक पोर्टल का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था-क्या जेनेलिया डिसूजा प्रेग्नेंट हैं ? इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा 'मुझे 2-3 और होने पर कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन दुर्भाग्य से यह झूठ है'। अब जेनेलिया के इस वीडियो के बाद पति रितेश देशमुख की पोस्ट की चर्चा हो रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.