Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Hansal Mehta: ऋषभ पंत ने उड़ाया क्लासिकल संगीत का मजाक, भड़के हंसल मेहता ने लगा दी क्लास

Hansal Mehta: फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सम सामयिक मुद्दों पर रखी गई अपनी राय को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं अब हंसल मेहता को क्रिकेटर ऋषभ पंत की ड्रीम 11 के एक ऐड पर भड़ास निकालते देखा गया है। इस ऐड को देखकर हंसल मेहता बेहद दुखी […]

Hansal Mehta: ऋषभ पंत ने उड़ाया क्लासिकल संगीत का मजाक, भड़के हंसल मेहता ने लगा दी क्लास
Hansal Mehta: ऋषभ पंत ने उड़ाया क्लासिकल संगीत का मजाक, भड़के हंसल मेहता ने लगा दी क्लास

Hansal Mehta: फिल्म मेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सम सामयिक मुद्दों पर रखी गई अपनी राय को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं अब हंसल मेहता को क्रिकेटर ऋषभ पंत की ड्रीम 11 के एक ऐड पर भड़ास निकालते देखा गया है। इस ऐड को देखकर हंसल मेहता बेहद दुखी हैं और ट्वीट कर अपना गु्स्सा जाहिर करते नजर आए हैं।

Rishabh Pant ने उड़ाया शास्त्रीय संगीत का मजाक

ऐड में क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को क्लासिकल म्यूजिक में हाथ आजमाते देखा जा रहा है। लेकिन वो शास्त्रीय गायक बनकर बेसुरे तरीके से गीत गाते नजर आ रहे हैं। इसके तुरंत बाद वह फिर से ग्राउंड में विकेटकीपर बन कैच करते देखे जा सकते हैं। इसी ऐड को देखकर हंसल गुस्सा नाराज हो गए हैं और ट्वीट कर क्रिकेटर की क्लास लगाते नजर आए हैं। हंसल ने विज्ञापन को ‘घृणित और अपमानजनक’ बताया है।

और पढ़िएNana Patekar Video: चूल्हे पर चिकन बनाते दिखे नाना पाटेकर, सादगी पर फिदा फैंस

Hansal Mehta ने विज्ञापन को बताया ‘बेहूदा’

हंसल मेहता ने विज्ञापन पर भड़ास निकालते हुए ट्वीट में लिखा है,’यह एक बेहूदा और अपमानजनक कमर्शियल विज्ञापन है। खुद को प्रदर्शित करें लेकिन उस चक्कर में इतनी समृद्ध कला की खिल्ली न उड़ाएं। मैं इस विज्ञापन को कंपनी से हटाने की मांग करता हूं।’

और पढ़िएStatement: करण जौहर का रीमेक कल्चर पर बड़ा बयान, बोले- ‘हमनें साउथ की फिल्मों का हिंदी में…

Hansal Mehta के ट्वीट पर आ रहे ऐसे रिएक्शन 

हंसल मेहता का ये ट्वीट सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। वहीं इसपर लेखक मुनीश भारद्वाज ने कमेंट कर लिखा है, ‘यह निश्चित रूप से बुरा है, मैं मानता हूं। लेकिन इसे हटाने की जरूरत नहीं है। किसी चीज को व्यक्त करने की स्वतंत्रता तब तक होनी चाहिए जब यह किसी को नुकसान न पहुंचा रही हो।’ जहां तमाम लोग हंसल की बात पर समर्थन देते नजर आए हैं। तो वहीं बहुत से लोगों ने विज्ञापन में कोई बुराई नहीं मानी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.