Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Raju Srivastav: 58 साल की उम्र में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, शोक की लहर

- Advertisement -

RIP Raju Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत काफी दिनों से खराब थी और अब खबर आ रही है कि उनका निधन हो गया। इस खबर के बाद फैंस में शोक की लहर देखने को मिल रही है। आपको बता दें, वो पिछले 40 दिनों से अस्पताल में थे और उन्हें 41 दिन बीत जाने के बाद भी होश नहीं आया और आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

यहाँ पढ़िएRIP Raju Srivastav: कभी गुजारा करने के लिए चलाया ऑटो रिक्शा, ऐसा था ‘गजोधर भैया’ का सफर

नहें रहें राजू श्रीवास्तव 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का चले जाना बेहद ही दुख खबर है। इस खबक के बाद उनके परिजन के साथ-साथ फैंस और सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें, राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें में हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के ‘एम्स’ में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। लंबे समय तक इलाज चलने के बालेकिन सुधार नहीं हुआ।

लंबे समय से चल रहा था इलाज

पता चला था कि, राजू काफी दिनों से कोमा में थे। राजू की हालत में सुधार लाने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली गई। इतना ही नहीं खबर थी कि, राजू के दिमाग की तीन नसों में से एक नस ब्लॉक थी । बीच में उनकी सेहत में सुधार हुआ था लेकिन फिर उनकी हालत नाजुक बन गई और आज वो सभी को छोड़कर चले गए। बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया।

यहाँ पढ़िए Hina Khan Video: हिना खान ने नेट की साड़ी में गिराई बिजलियां, फैंस का धड़का दिल

हर तरफ शोक की लहर

राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी का बेताज बादशाह कहा जाता था। वो कई टीवी शो में भी नजर आए थे। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा थी। फैंस उनके मुंह से हर पल कुछ ना कुछ सुनना चाहते थे जिससे फैंस के चेहरे पर हंसी आए लेकिन अब उनकी आवाज हमेशा के लिए बंद हो गई।उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया और आज वो सभी को छोड़कर चले गए। वो आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss