Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Arun Bali: बॉलीवुड अभिनेता अरुण बाली का निधन, बीमारी से जूझते हुए दुनिया को कहा अलविदा

अरुण बाली (Arun Bali) हिंदी सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम है, जिन्होंने 7 अक्टूबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिनेता काफी लम्बे समय से न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके कारण मुंबई में आज सुबह उनका निधन हो गया

- Advertisement -

RIP Arun Bali: अरुण बाली (Arun Bali) हिंदी सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम है, जिन्होंने 7 अक्टूबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिनेता काफी लम्बे समय से न्यूरोमस्कुलर बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके कारण मुंबई में आज सुबह उनका निधन हो गया और अरुण बाली ने 79 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें कि न्यूरोमस्कुलर बीमारी एक ऐसी ऑटोइम्यून बीमारी है, जिसमें नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है। इसी वजह से एक्टर को बोलने में परेशानी होती थी।

यहाँ पढ़िए – Double XL First Look: ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक आउट, दिखी सायरा खन्ना की झलक

अस्पताल में भर्ती थे Arun Bali

अरुण बाली लंबे समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण बाली ने सुबह 4:30 मिनट पर दम तोड़ दिया। इस खबर से बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया को झटका लगा है और कई सेलेब्स और फैंस इस दुखद घड़ी में शोक भरी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Aryan Khan’s Debut: आर्यन खान जल्द कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू, हीरो नहीं निभाएंगे ये रोल

Arun Bali ने 90 के दशक में अपने करियर शुरुआत की

अरुण बाली (Arun Bali) का जन्म 1942 में लाहौर में हुआ था। अभिनेता ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी, जहां उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभा कर अपना नाम बनाया। इन टीवी सीरियल्स की लिस्ट में ‘नीम का पेड़’, ‘दस्तूर’, ‘चाणक्य’, ‘देख भाई देख’, ‘द ग्रेट मराठा’, ‘शक्तिमान’, ‘स्वाभिमान’, ‘देस में निकला होगा चांद’, ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’, ‘वो रहने वाली महलों की’ और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे कई पॉपुलर शोज शामिल हैं।

आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में दिखे थे एक्टर

अरुण बाली ने टीवी के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमाया है। आखिरी बार अरुण बाली को आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में देखा गया था। इससे पहले भी एक्टर ने ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘खलनायक’, ‘फूल और अंगारे’, ‘आ गले लग जा’, ‘पुलिसवाला गुंडा’, ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’, ‘सत्या’, ‘हे राम’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘बर्फी’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘रेडी’, ‘बागी 2’ और ‘पानी’ जैसी दमदार फिल्मों में अभिनय दिखाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts