---विज्ञापन---

Richa Chadha Wedding: शादी से पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, यहां देखें झलक

Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के ग्रैंड फंक्शन की तैयारियां भी जोरो-शोरों से चल रही हैं। बीते दिन ऋचा चड्ढा की मेहंदी की रस्म हुई थी, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर […]

Richa Chadha And Ali Fazal Photoshoot
Richa Chadha And Ali Fazal Photoshoot

Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के ग्रैंड फंक्शन की तैयारियां भी जोरो-शोरों से चल रही हैं। बीते दिन ऋचा चड्ढा की मेहंदी की रस्म हुई थी, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया था। अब हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है, जो कि एक रोमांटिक कपल शूट है।

यहाँ पढ़िए – Video: अवॉर्ड नाइट में ईशा-चित्रांगदा और नोरा ने कर दिया कुछ ऐसा, कि लोग देख रहे बार-बार

6 अक्टूबर को शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने इस फोटोशूट की झलक अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा की है। इन तस्वीरों में ऋचा चड्ढा जहां लाइट पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, अली फजल भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में कमाल लग रहे हैं। बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं।

10 साल से रिलेशनशिप में हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल

क्यूट कपल ऋचा और अली फजल 10 साल से रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने प्‍यार को शादी नाम की मंजिल तक लेकर जा रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात फिल्‍म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान पहले दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और फिर इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई। अब जाकर दोनों शादी रचाने जा रहे हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – Nora Fatehi Video: उर्फी जावेद के नक्शेकदम पर चलीं नोरा फतेही, ड्रेसिंग सेंस देख चकराया फैंस का दिमाग

दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग फंक्शन्स 5 दिनों तक चलने वाले हैं और ये कपल 6 अक्टूबर को धूमधाम से मुंबई में शादी करने वाला है। अली फजल और ऋचा चड्ढा भारत के सबसे पुराने क्लबों में एक में रिसेप्शन करने वाले हैं। क्लब की बात करें तो इसे एक आइकॉनिक लैंडमार्क के तौर पर भी जाना जाता है। ये क्लब 101 साल पुराना है। कपल दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर रिसेप्शन देगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 30, 2022 03:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.