--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय वर्मा के बर्थडे बेश में शामिल ना हो पाने पर बैचेन हुईं ऋचा चड्ढा, इस तरह एक्ट्रेस ने जाहिर किए अपने जज्बात

- Advertisement -

मुंबई। विजय वर्मा (Vijay Verma) इस साल कई बड़ी फिल्मों और वेब सीरिज में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में से एक फिल्म है ‘फॉलन’ (Fallen), जिसे रीमा कागती द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय वर्मा ने इस साल अपने जन्मदिन की तस्वीरों का एक कोलॉज शेयर किया है, जो कि अभिनेता ने 29 मार्च को खिंचा था। अपने मजाकिया और मजेदार अंदाज में एक्टर ने पोस्ट शोयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “सबसे बेहतरीन बर्थडे गिफ्ट @raghavjuyal से आया, जिन्होंने ये सभी पोलरॉइड शॉट्स लिए।”

तस्वीरों को देखने के बाद ये साफ पता चलता है कि एक्टर को अपने जीवन के अच्छे पलों को तस्वीरों में कैद करने की आदत है। उनके बर्थडे पार्टी की बात करें तो गेस्ट लिस्ट में राघव जुयाल, सोनाक्षी सिन्हा, नील पेजदार और दिव्येंदु शर्मा का नाम शामिल था। दिव्येंदु ने तो विजय की शेयर की गई पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है। उन्होंने रिएक्ट करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, “मिठास”। वहीं ऋचा चड्ढा, जो इस पार्टी में आने से चूक गईं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “कृपया आगले साल भी करना।”

अगर विजय वर्मा के वर्कप्रंट की बात करें तो उनके आने वाले प्रोजेक्ट की लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ ‘डार्लिंग्स’, सनी कौशल और नुसरत भरुचा के साथ ‘हुरदंग’, वेब सीरिज सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘फॉलन’ है। वहीं एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) साल 2022 में कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि वो इस साल रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते हुए भी दिखाई देंगे। पहले से ही बेहतरीन लाइनअप होने के साथ, एक्टर ने हाल ही में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) के साथ एक नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है, जहां वो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और जयदीप अहलावत (Jaydeep Ahlawat) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss