--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी होने की खबरें काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। साल 2020 में ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से कई बार इनकी शादी की डेट कैंसल हो गई। वहीं अब ऋचा चड्ढा और अली फजल के फैंस भी उनकी शादी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब ऋचा ने आखिरकार अपनी शाजी पर चुप्पी तोड़ दी है और एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

एक इंटरव्यू में ऋचा (Richa Chadha Statement) से शादी को लेकर कई सवाल किए है जिसपर ऋचा ने कहा कि, ‘हम जब भी शादी करने का सोचते हैं तब तक कोई नया वेरियंट आ जाता है। इस साल भी हमने सोचा कि चलो इसी साल करते हैं लेकिन अब फिर से केस बढ़ रहे हैं। वहीं शुरू ऐसे ही होता है कि अब फिर से केस बढ़ रहे हैं और लोग कॉल करके कहते हैं कि भई मैं नहीं आ सकता क्योंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूं और फिर लगता है कि अरे फिर से कोविड फैल गया तो दिक्कत हो जाएगी।’

इसी के साथ ऋचा ने आगे कहा कि, मैं आपको सच बता रही हूं कि हमने जो शादी के लिए वेन्यू 2020 में बुकिंग की थी। वेन्यू के लिए दिया हुआ एडवांस भी हमने वापिस नहीं लिया हैं क्योंकि हमारी ख्वाहिश है कि अच्छी क्लासी शादी हो। वहीं इस शादी में कम लोग शामिल हो और हमारा परिवार मौजूद रहे। वहीं ऋचा ने ये भी कहा कि, इस साल हम शादी जरूर कर लेंगे क्योंकि अभी नहीं कि तो फिर हम शादी कभी नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैं और अली दोनों ही आलसी हैं।

आपको बता दें ऋचा इन दिनों ‘Audible’ की पॉडकास्ट सीरीज ‘Baby Doll’ के प्रोमोशन में जुटी हैं। इस पॉडकास्ट सीरीज में आप ऋचा चड्ढा की आवाज में कहानियां सुन सकते हैं। वहीं अली फजल मिर्जापुर से चर्चाओं में आए जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती चली गई और आज वो गुड्डू भैया के नाम से जाने जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version