Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Richa Chadha-Ali Fazal Reception: इस ग्रैंड क्लब में होगा ऋचा चड्ढा-अली फजल का रिसेप्शन, फैंस का बज हाई

- Advertisement -

Richa Chadha-Ali Fazal Reception: बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम कपल्स बीते कुछ समय में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी कड़ी में फैंस को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी का बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, इस जोड़े ने कोरोना महामारी के बीच हुए पहले लॉकडाउन में ही जल्द शादी के बंधन में बंधने का ऐलान कर दिया था, लेकिन अक्सर ये वेडिंग टलती चली गई। लेकिन अब फिर से ऋचा और अली अपनी वेडिंग (Richa Chadha Ali Fazal Marriage Update) को लेकर चर्चाओं से घिर गए हैं। इतना ही नहीं कपल की शादी के साथ-साथ रिसेप्शन को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है।

यहाँ पढ़िएइस फिल्म ने बदली किस्मत, ऐसे मिला ‘मल्टी टैलेंटेड स्टार’ का टैग

101 साल पुराने क्लब में देंगे रिसेप्शन पार्टी

ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी वेडिंग डेट अनाउंस करने के बाद से ही लाइमलाइट में छाए हुए हैं। जोड़ा 6 अक्टूबर को धूमधाम से मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगा। तारीखों के सामने आते ही लोग इससे जुड़ी और अपडेट्स जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच खबर आई है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा भारत के सबसे पुराने क्लबों में एक में रिसेप्शन रचाने जा रहे हैं। इस क्लब की मेंबरशिप लेने के लिए 37 साल का इंतजार करना पड़ता है।

दिल्ली-मुंबई दोनों जगहों पर होगा रिस्पेशन

क्लब की बात करें तो इसे एक आइकॉनिक लैंडमार्क के तौर पर भी जाना जाता है। यह क्लब 101 साल पुराना है। वहीं, ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज दिल्ली में रखी जाएंगी। कपल दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर रिसेप्शन देगा।

एक्ट्रेस ने जताई थी इच्छा

एक इंटरव्यू में ऋचा (Richa Chadha Statement) ने शादी को लेकर स्टेटमेंट दी थी जिसमें उन्होंने कहा था,’मैं आपको सच बता रही हूं कि हमने जो शादी के लिए वेन्यू 2020 में बुकिंग की थी। वेन्यू के लिए दिया हुआ एडवांस भी हमने वापिस नहीं लिया हैं क्योंकि हमारी ख्वाहिश है कि अच्छी क्लासी शादी हो। वहीं इस शादी में कम लोग शामिल हो और हमारा परिवार मौजूद रहे।’

यहाँ पढ़िएअनन्या पांडे ने रणबीर कपूर संग शेयर की फोटो, इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

फैंस का बज हाई

आपको बता दें, दोनों ही बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं और दोनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट होते है। वहीं अब फैंस ऋचा को दुल्हन बनते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss