--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Richa-Ali Dance Video: ऋचा चड्ढा-अली फजल ने हाथों में हाथ थामे किया जमकर डांस, देखें वीडियो

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए है। वहीं अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Richa-Ali Dance Video: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए है। हाल ही में दोनों ने मुबंई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं अब इस पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha-Ali Fazal Dance Video) एक-दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Adipurush Star Cast Fees: ‘आदिपुरुष’ की स्टार कास्ट ने वसूली इतनी भारी मोटी रकम, जानकर रह जाएंगे दंग

ऋचा-अली का जबरदस्त डांस

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के डांस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं को दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही हैं। वहीं अली फजल डांस करते-करते ऋचा चड्ढा को गले लगा लेते हैं और उनपर प्यार लुटाते हैं जिसे देखकर वहां मौजूदा लोग जमकर हूटिंग करते हैं।

फैंस ने कपल पर लुटाया प्यार

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) के लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा मल्टीकलर आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं, दूसरी तरफ अली फजल ब्लैक फॉर्मल्स में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कोट पहना है जिसमें वो हैंडसम लग रहे है। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों को शादी की बधाई भी दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Dussehra 2022: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने भक्तों को परोसा भोजन, पंडाल में किया जमकर डांस

रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए ये सितारे

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की रिसेप्शन पार्टी में विक्की कौशल ने शिरकत की। इसी के साथ ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे। वहीं सुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग नजर आईं। इतना ही नहीं ईशा गुप्ता समेत तमाम सितारे कपल को बधाई देने पहुंचे। आपको बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने सात फेरे लेकर जन्म-जन्म का दामन थाम लिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version