Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sushant Singh Rajput ‘हत्या’ दावे के बीच रिया चक्रवर्ती का पोस्ट वायरल

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई साल का वक्त गुजर चुका है। ये केस लंबे समय से सीबीआई के पास है, बावजूद इसके भी अबतक इस केस का क्लोजर नहीं मिल पाया है। वहीं बीते दिन कूपर अस्पताल के मोर्चरी के एक कर्मचारी ने ये दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत […]

Sushant Singh Rajput 'हत्या' दावे के बीच रिया चक्रवर्ती का पोस्ट वायरल
Sushant Singh Rajput 'हत्या' दावे के बीच रिया चक्रवर्ती का पोस्ट वायरल

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई साल का वक्त गुजर चुका है। ये केस लंबे समय से सीबीआई के पास है, बावजूद इसके भी अबतक इस केस का क्लोजर नहीं मिल पाया है। वहीं बीते दिन कूपर अस्पताल के मोर्चरी के एक कर्मचारी ने ये दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देख वो समझ गए थे कि ये ‘हत्या’ है, लेकिन सीनियर्स के ऑर्डर पर वो चुप रहे। इस बयान ने एक बार फिर सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती का लेटेस्ट पोस्ट भी लोगों का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

Rhea Chakraborty का पोस्ट 

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट साझा किया है, जिसमें लिखा है,’आप आग पर चले हो, बाढ़ में बचे हो तो याद रखना जब भी आपको अगली बार खुद को अपनी ताकत पर शंका हो।’ यूं तो रिया चक्रवर्ती अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोट्स साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार लोग ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने इस कोट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की ओर इशारा किया है।

और पढ़िएNitin Manmohan Died: दिग्गज फिल्ममेकर नितिन मनमोहन का हार्ट अटैक से निधन

सुर्खियों में Rhea Chakraborty 

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के समय रिया चक्रवर्ती जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। एक्ट्रेस उस वक्त सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और इसी को लेकर दिवंगत एक्टर के परिजनों ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं इस मामले में सामने आए ड्रग एंगल मे भी रिया बुरी तरह फंसी थीं। ड्रग्स केस में एक्ट्रेस और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल दोनों जमानत पर बाहर हैं।

और पढ़िएKangana Ranaut On Tunisha Case: कंगना रनौत ने तुनिषा की ‘मौत’ को बताया ‘हत्या’, पीएम से कर दी ये अपील

Rhea Chakraborty बढ़ीं आगे

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती नजर आई हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) को डेट कर रही हैं। हालांकि, अभी बंटी और रिया की तरफ से इस रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 27, 2022 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.