---विज्ञापन---

Rhea Chakraborty: टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी रिया चक्रवर्ती! इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर

Rhea Chakraborty Tollywood Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले कुछ समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक लंबे अरसे के बाद एक्ट्रेस एक बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए जानते है पूरी […]

Rhea Chakraborty Tollywood Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले कुछ समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक लंबे अरसे के बाद एक्ट्रेस एक बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए जानते है पूरी खबर:


दरअसल लंबे से फिल्मी पर्दे से गायब रिया चक्रवर्ती को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द टॉलीवूड इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी। कुछ मीडिया खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को प्रोड्यूसर राणा सरकार ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

 

और पढ़िए –  घर पर बर्तन और झाड़ू लगाते हैं राजकुमार राव, बोले- मुझे अच्छा लगता है

 

प्रोड्यूसर राणा सरकार ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘हमने फिल्म की कहानी रिया चक्रवर्ती की टीम को बता दी है। बस अब रिया की हां का इंतजार है। उनकी हां से यह पक्का हो जाएगा कि रिया चक्रवर्ती टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं। अगर ऐसा होता है तो रिया चक्रवर्ती के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है।

 

और पढ़िए – क्या ‘कॉफी विद करण’ में साथ नज़र आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी के साथ फिल्म चेहरे में देखा गया। फिल्म में हालांकि एक्ट्रेस का लीड रोल नहीं था, लेकिन सुशांत के केस के बाद से लोग ‘चेहरे’ में रिया को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 11:14 AM