Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

खुलासा: रिया चक्रवर्ती ने आखिरी दिन जेल के कैदियों के साथ किया था डांस, बचे हुए पैसों से बांटी थी मिठाई

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में जेल की सजा काटनी पड़ी थी। वहीं, अब ये खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने जेल में किस तरह से अपना समय बिताया था।

- Advertisement -

Rhea Chakraborty: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी मुश्किल भरा था। उस समय उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी जिसकी वजह से हर कोई हैरान रह गया था। एक्ट्रेस और उनके भाई को इस मामले से जुड़े ड्रग्स केस में कुछ वक्त तक जेल जाना पड़ा था। ऐसे में अब खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने जेल में किस तरह से अपना समय बिताया था। उस वक्त जेल में मानवाधिकार वकील और ट्रेड यूनियनिस्ट सुधा भारद्वाज भी जेल में थीं। ऐसे में उन्होंने देखा कि कैसे रिया चक्रवर्ती ने जेल के अंदर समय बिताया था। सुधा भारद्वाज ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती ने जेल में अन्य कैदियों के साथ डांस भी किया था।

यहाँ पढ़िए – Katrina Kaif New Look: शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहन कटरीना कैफ ने बढ़ाई गर्मी, किलर लुक देख फैंस की थमी सांसे

स्पेशल सेल में थीं रिया चक्रवर्ती

तीन साल जेल में बिताने के बाद पिछले साल दिसंबर में मुंबई की भायखला जेल से रिहा हुईं सुधा को भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार किया गया था। सुधा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हालांकि सुशांत की मौत के बाद रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया थ । रिया ने इस चीज को बहुत ही पाजिटिव लेते हुए जेल में अपना समय कैदियों के साथ बहुत ही अच्छे से बिताया। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे इस बात की खुशी हुई थी कि उन्हें मुख्य बैरक में नहीं रखा गया था। उन्हें स्पेशल सेल में रखा गया था। मुझे लगता है कि उन्हें इसलिए वहां रखा गया था ताकि वो टीवी न देखें, क्योंकि लोग उस टीवी को चालू रखेंगे। हर समय उस मामले के बारे में सुनना जो आपको परेशान कर देता है।

पहले ही दिन जेल में बना लिए थे दोस्त

उन्होंने आगे कहा,’मैं उनके लिए यह जरूर कहना चाहूंगी कि उन्हें इस तरह की स्थिति में डाल दिया गया था। हालांकि उन्होंने इसे बहुत ही अच्छे से हैन्डल किया और वहां वो दूसरे कैदियों के साथ बहुत दोस्ताना तरीके से रहती थीं। वो बच्चों के साथ बहुत अच्छे से पेश आती थीं। पहले दिन हर कोई कहे जा रहा था कि रिया कहां हैं। रिया ने जेल में रहकर वहां सबके दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। सबको पता ही है कि लोग कैसे होते हैं,लेकिन रिया ने बिना कुछ सोचे समझे उनसे दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन रिया कभी खुद इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगी।

यहाँ पढ़िए – Kaali Teri Gutt Song Out: सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने किया जबरदस्त भांगड़ा, कटरीना कैफ ने भूत बनकर मटकाई कमर

जाने से पहले कैदियों को बांटी थी मिठाई

सुधा भारद्वाज ने बताया कि जब वो वहां से जाने वाली थीं तो उनके बैंक अकाउंट में कुछ ही पैसे बचे थे,और रिया ने उन कुछ पैसों से जैल के कैदियों को मिठाई देने का सोचा। सभी कैदी उन्हें अलविदा कहने के लिए नीचे भी आए थे। और फिर सभी ने कहा कि रिया, एक डांस, एक डांस’। उन्होंने कैदियों की बात का सम्मान करते हुए उन सभी के साथ डांस किया था । रिया ने जेल में 28 दिन काटे थे। हालांकि उसके बाद रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर आ गई थीं। वहीं इस पूरे मामले में रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts