Rekha: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मानती हैं रेखा खुद से बेहतर, अवॉर्ड शो में किया खुलासा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बेमिसाल खूबसूरती, बेहतरीन एक्टिंग और लाजवाब डांस, यह संगम किसी एक इंसान में मिलना आसान नहीं हैं। लेकिन ये सभी खूबियां अगर किसी एक्ट्रेस में हैं तो वो हैं सदाबाहर एक्ट्रेस रेखा। रेखा आज बेशक फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन आज भी एक्ट्रेस का जादू फैंस के बीच दिखाई देता है। रेखा की फिल्मों को आज की पीढ़ी भी बेहद पसंद करती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि रेखा खुद से बेहतर किसी और एक्ट्रेस को मानती हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल एक अवार्ड फंक्शन में रेखा ने इस बात का खुलासा किया कि वो खुद से बेहतर एक एक्ट्रेस को मानती हैं। मौका था जब रेखा को इंडस्ट्री में अपने खास योगदान के लिए अवार्ड दिया गया था। उस दौरान उन्होंने कहा था, ‘मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ। मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है।’

 

और पढ़िएShocking: 2 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए सिद्धार्थ-कियारा, जल्द करने वाले थे शादी!

 

अपनी बात को साफ़ करते हुए रेखा ने कहा था, ‘यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वो हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं।

जानकारी के लिए आपको बात दें कि रेखा फिलहाल किसी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर इवेंट और कई टेलीविजन शोज में गेस्ट के तौर पर हिस्सा लेते हुए दिखाई देती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी। फिर वह साउथ की फिल्मों में काम करने लगीं। कुछ समय बाद उन्हें बॉलीवुड में आने का मौका मिला और वह मशहूर अभिनेत्री बन गईं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version