Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ravi Kishan Nagma: चार बच्चों के पिता रवि किशन को जब नगमा से हो गया था प्यार, जाने फिर क्या हुआ ?

- Advertisement -

Ravi Kishan Nagma: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रहे रवि किशन (Ravi Kishan) आज भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। बिहार-यूपी में उनकी जबरदस्त फैन फौलोविंग है। भोजपुरी फिल्मों से लेकर एक्टर ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया है। एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा (Nagma) के साथ उन्होंने काम किया और दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी।

 

नगमा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। फिल्म ‘बागी’ से फिल्मी दुनिया में अपनी एंट्री मारी थी। एक्ट्रेस बॉलीवुड में इतना खास कमाल नहीं दिखाई पाई, जिसके बाद वह साउथ और भोजपुरी सिनेमा में चली गई। भोजपुरी इंडस्ट्री में उऩ्होंने रवि किशन के साथ काम किया।

 

नगमा ने साल 2005 ‘पंडित जी बताई ना बिहा कब होई’ से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में रवि किशन उनके ऑपोजिट रोल में थे। भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन ने सबसे पहले नगमा के साथ ही काम किया था। कहा जाता है कि उस दौर में रवि किशन और नगमा ने एक साथ कई फिल्मों साइन कीं और दोनों दिन-रात एक साथ काम करते थे।

 

 

रवि किशन और नगमा जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में गिनी जाने लगी थी। दोनों स्टार्स को दर्शक एक साथ देखने के लिए बेताब रहते थे।  इसी दौरान इन दोनों की दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार में पड़ गए। चारों ओर दोनों के इश्क के चर्चे होने लगे थे।

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

दोनों की लव-स्टोरी आग की तरह फिल्मी गलियारों में फैली थी, जिसके बाद एक्टर ने भी कबूल कर लिया था कि वो नगमा के साथ रिलेशनशिप में है। जब रवि किशन, नगमा के प्यार में थे उस वक्त वे शादीशुदा थे और 4 बच्चों के पिता भी थे।

 

और पढ़िए –  सुचित्रा कृष्णमूर्ति को जबरदस्ती डेट पर भेजती थीं उनकी बेटी कावेरी, जानें क्यों

 

रवि किशन ने अपनी पत्नी प्रीति (Priti Kishan) से 1996 में शादी कर ली थी। जब प्रीति को रवि और नगमा के बारे में पता चला था तो पहले इस रिश्ते से उन्हें काफी परेशानी हुई लेकिन बाद में उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और शिकायतों का दौर खत्म हो गया था।

 

 

एक इंटरव्यू में रवि ने कहा था- नगमा अक्सर उनके घर आती थीं और उनकी पत्नी के साथ खाना बनाती थीं। वहीं जब रवि बिग बॉस के घर में पहुंचे थे तो दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ गए। नगमा से रिश्ता खत्म होने के बाद रवि वापस अपनी पत्नी के पास लौट आए।

 

और पढ़िए –  Sumona-Aamir: आमिर खान संग काम कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती, इस फिल्म में आई थी नजर

 

रवि किशन के अलावा नगमा सबसे ज्यादा क्रिकेटर सौरव गांगुली से अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं, लेकिन गांगुली ने कभी ने इस बात को पब्ल‍िकली नहीं कबूला किया। कहा जाता है सौरभ के बाद नगमा का दिल आया एक्टर शरद कुमार पर आया था। जब दोनों की पहली मुलाकात हुई उस वक्त शरद शादीशुदा थे।

जल्द ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए लेकिन जल्द रिश्ता भी खत्म हो गया। वहीं आज रवि किशन अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं। रवि किशन और प्रीति किशन को तीन बेटियां और एक बेटा है। उनकी बड़ी बेटी भी अब फिल्मों में आ चुकी है। रवि किशन फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों राजनीति में काफी एक्टिव हैं। वो अब बीजेपी से सांसद हैं तो वहीं नगमा भी लंबे समय से कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts