Raveena Tandon Son: बेहद हैंडसम है एक्ट्रेस रवीना टंडन का बेटा रणबीर थडानी, तस्वीरे देख हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Raveena Tandon Son: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जिनमे मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना अपना, पत्थर के फूल और दमन शामिल है। हालांकि पिछले काफी समय से रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर्दे से दूर हैं और फैमिली के साथ काफी वक्त बिता रही हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  बीते दिनों एक्ट्रेस की बेटी राशा थडानी काफी सुर्खियों में थी। वहीं अब एक्ट्रेस का बेटा इन दिनों मीडिया में छाया हुआ है। रवीना अपने पति और दो बच्चों के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं।

रवीना टंडन के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम रणबीर थडानी है। जो लाइमलाइट से कोसो दूर रहते हैं, लेकिन मम्मी रवीना टंडन (Raveena Tandon) अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे संग कई तस्वीरें पोस्ट करती है। कुछ समय पहले राशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर मां रवीना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके भाई रणबीर की झलक देखने को मिली थी। इस फोटो में अवार्ड राशा ने पकड़ा है और रवीना मुस्कुराते हुए बेटे रणबीर को देख रही हैं।

इस फोटो में रणबीर मां रवीना और बहन राशा के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर चश्मा लगाए हुए हैं। रवीना के बेटे रणबीर को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं। उन्हें यकीन नही हो पा रहा कि रवीना का इतना बड़ा बेटा भी है। बता दें एक्ट्रेस के बेटे का जन्म साल 2007 में हुआ था।

रणबीर अभी स्कूलिंग कर रहे हैं। मात्र 15 साल के रणबीर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। बता दें रवीना अपने पति और दो बच्चों के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं। एक आलीशान तीन मंजिला बिल्डिंग में वो रहती है। इस बंगले का नाम ‘नीलया’ है। समंदर के करीब ही उनका ये खूबसूरत घर हैं। यह आलीशान बंगला सी-फेसिंग है। रवीना के इस बंगले की कीमत करोड़ों में है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version