Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rasiya Song Out: फिल्म रिलीज के बाद लॉन्च हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘रसिया’, लिप लॉक करते दिखे रणबीर-आलिया

Rasiya Song Out: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले 15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 237 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। अब हाल ही में अयान मुखर्जी की ड्रीम फिल्म का […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 24, 2022 16:02
Share :
Rasiya Song Out

Rasiya Song Out: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले 15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 237 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। अब हाल ही में अयान मुखर्जी की ड्रीम फिल्म का नया गाना ‘रसिया’ (Rasiya) रिलीज किया गया है।

यहाँ पढ़िए Har Jagah Tu Song: ‘डॉक्टर जी’ का ‘हर जगह तू’ सॉन्ग आउट, दिखी आयुष्मान के पहले प्यार की झलक

Rasiya में आलिया और रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र के इस गाने को 1 घंटे पहले ही रिलीज किया गया है। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल से दी है। अभिनेत्री ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘प्यार के साथ, रसिया आउट अभी…लिंक बायो में है’। ‘रसिया’ (Rasiya) गाने में आलिया और रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसके साथ ही प्यार डूबे रणबीर-आलिया को लिप लॉक करते हुए भी देखा जा रहा है।

फैंस पर छाया तुषार जोशी और श्रेया घोषाल की आवाज का जादू

1 मिनट 45 सेकण्ड के इस गाने को तुषार जोशी और श्रेया घोषाल ने अपनी मधुर आवाज दी है। जबकि इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने को म्यूजिक से प्रीतम ने सजाया है। ये गाना आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है और अब तक इस गाने पर 370,128 व्यूज भी आ चुके हैं। फैंस गाने में तुषार जोशी और श्रेया घोषाल की आवाज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िएDisha Patani Video: दिशा पाटनी को आई अपने प्यार बेला की याद, शेयर किया प्यारा नोट

410 करोड़ रुपये के बजट में बनी Brahmastra

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार कलाकार नजर आए हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान ने भी कैमियो रोल अदा किया है। फिल्म में मौनी रॉय के किरदार को खूब सराहा गया है। ये फिल्म 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 24, 2022 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.