Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक साथ स्क्रीन पर दिखेंगे रश्मिका-टाइगर, वायरल हो रहा मेजदार वीडियो

- Advertisement -

Rashmika-Tiger Video: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। रश्मिका मंदाना काका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ नजर आ रही हैं। ‘पुष्पा’ के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई।

रश्मिका को कई बड़े-बड़े डायरेक्टर अपनी फिल्म के कास्ट करने के लिए ऑफर करने लगे है। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ (Rashmika Mandanna And Tiger Shroff Video) मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि रश्मिका और टाइगर एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इस वीडियो को रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

और पढ़िए:-‘लाइगर’ का लुक देख रश्मिका ने दिया रिएक्शन, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात

रश्मिका (Rashmika Mandanna Insta Post) ने लिखा, ‘अफवाहें सही थीं दोस्तों। ढेर सारी हंसी।टाइगर श्रॉफ और मैंने एक एड के लिए अभी शूट खत्म किया है। टाइगर के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। इसके इंतजार में हूं।’ वहीं इसे टाइगर ने भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। बता दें, दोनों सितारे किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक ऐड के प्रमोशन के लिए साथ आ रहे हैं।

और पढ़िए:-रश्मिका मंदाना का ‘एनिमल’ को लेकर बड़ा खुलासा, इस वजह से की फिल्म साइन

रश्मिका को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वहीं वो थलापति विजय के साथ फिल्म ‘थलापति-66’ में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब रश्मिका मंदाना कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है। इसी के साथ वो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) में भी नजर आएंगी। वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो गणपत में दिखाई देंगे। इसी के साथ वो कई फिल्मों में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए:- बॉलीवुड से जुड़ी खबरें

- Advertisement -

Latest Posts