Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने की रणबीर कपूर से तुलना, बोलीं- मैं उनसे भी बदतर…

Rashmika Mandanna On Ranbir Kapoor: नेशनल क्रश और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जबरदस्त सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज हुई है, जिसकी स्टोरी लाइन को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं, रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ […]

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने की रणबीर कपूर से तुलना, बोलीं- मैं उनसे भी बदतर...
Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने की रणबीर कपूर से तुलना, बोलीं- मैं उनसे भी बदतर...

Rashmika Mandanna On Ranbir Kapoor: नेशनल क्रश और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जबरदस्त सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुड बाय’ रिलीज हुई है, जिसकी स्टोरी लाइन को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं, रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। इसी को लेकर रश्मिका ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं, साथ ही फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर से अपनी तुलना करती देखी गई हैं।

यहाँ पढ़िए – Dance Video: नोरा फतेही ने शॉर्ट्स का बटन खोल बीच किनारे किया डांस, मूव्स पर फिदा फैंस

रश्मिका मंदाना ने की रणबीर कपूर की तारीफ 

रश्मिका मंदाना ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कपूर के साथ उन्हें एनिमल फिल्म में काम कर कैसा लगा। ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना ने कहा,’रणबीर सभी महिलाओं की बहुत देखभाल करते हैं। वह एक वास्तविक सैनिक हैं। वह बहुत ही सिंपल इंसान हैं, जो हमसे बहुत अच्छी तरह से बात करते हैं और हमारे साथ चिल करते हैं।’ इसके साथ ही रश्मिका ने रणबीर की तारीफ में ये तक कह दिया कि वो शख्स लाइफ में बहुत कुछ हासिल करने के बाद भी बेहद सिंपल है।

रणबीर कपूर से तुलना करती नजर आईं रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर शरारती हैं या नहीं इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा,’मैं यह नहीं कह सकती कि वह शरारती हैं क्योंकि मैं उनसे भी बदतर हूं। मैं सबसे ज्यादा लोगों को परेशान करती हूं।’ एक्ट्रेस के बयान से ये साफ हो गया है कि उन्होंने एनिमल की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर संग काफी अच्छा टाइम और बॉन्ड शेयर किया है। साथ ही एक्ट्रेस का बयान अभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – Karva Chauth 2022: मौनी रॉय ने धूम धाम से मनाया अपना पहला करवा चौथ, जानें सोनम कपूर ने क्यों नहीं रखा व्रत

एनिमल फिल्म की स्टारकास्ट 

फिल्म ‘एनिमल’ की बात करें तो, संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, इस मूवी की रिलीज की बात करें तो ये साल 2023 में सिनेमाघरों में धमाल मचाने आएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 14, 2022 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.