--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

- Advertisement -

Rapper Raftaar Divorce: रैपर रफ्तार (Rapper Raftaar) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक रैप किए हैं लेकिन अब अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि रफ्तार 6 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, शादी के इतने सालों बाद रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक की अर्जी डाली है।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

रिपोर्ट के मुताबिक, दिसंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे और काफी समय से अलग रह रहे थे। दोनों ने 2020 में महामारी के समय में तलाक के लिए अर्जी दी है। जानकारी के मुताबिक, वो 6 अक्टूबर को तलाक के (Raftaar And Komal) पेपर पर साइन करेंगे। इस कपल के बीच शादी के बाद से ही दिक्कतें आनी शुरू हो गई थी जिसके बाद अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

खबर ये भी है कि, ‘सिर्फ करीबी लोग ही इसके बारे में जानते हैं’। हालांकि दोनों ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें कि कोमल और रफ्तार 2011 में एक दोस्त के घर मिले थे। उन्होंने पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया जिसके बाद रफ्तार ने अपनी शादी की तसवीरें पोस्ट कर लिखा था कि, ‘मेरी आत्मा से शादी की’।

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल को अपना सपोर्ट भी बताया था। उन्होंने कहा था कि, ‘कोमल उनका साथ देती हैं और उनके प्रोफेशन को भी सपोर्ट करती हैं।’ फिलहाल दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी तसवीरें भी डिलीट कर दी हैं।

रफ्तार ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी। रफ्तार ने एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म की फिल्म ‘जनहित में जारी’ के टाइटल ट्रैक को गाया था और 2019 में उन्होंने रियलिटी शो एमटीवी हसल, डांस इंडिया डांस और रोडीज को जज करना शुरू किया ।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version